Homeराज्यहरियाणाचावल व आलू की सब्जी खाने के बाद तबीयत बिगड़ी, 2 बच्चों...

चावल व आलू की सब्जी खाने के बाद तबीयत बिगड़ी, 2 बच्चों की मौत, मां गंभीर 

प्रवीण वालिया, करनाल:
करनाल जिला के असंध क्षेत्र के अन्तर्गत गांव रिसालवा में देर रात एक परिवार के तीन सदस्यों में से दो बच्चों की चावल व सब्जी खाने के बाद से तबीयत बिगडऩे के बाद मौत हो गई जबकि उनकी माता अस्पताल में एमरजैंसी में दाखिल है। जहां उसका इलाज चल रहा है। हालत काफी गंभीर है। बताया जा रहा है कि रात को उनकी मां ने चावल व आलू की सब्जी बनाई थी। जिसको खाने के बाद से बच्चों व मां की तबीयत अचानक बिगड़ गई।
उन्हें पेट दर्द होने की शिकायत हुई। जिस पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां पर एक बच्चे को तो मृत घोषित कर दिया गया और दूसरे बच्चे को इंजैक्शन देकर घर भेज दिया गया। लेकिन वह बच्चा भी इंजैक्शन से ठीक नहीं हुआ और उसे फिर अस्पताल लाया गया जहां से उसे अन्य अस्पताल में रैफर किया गया लेकिन वह बच्चा भी दम तोड़ गया।
अब यह बच्चों की पोस्टमाटर्म रिपोर्ट आने के बाद से ही मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा। उधर बच्चों की मां की हालत भी गंभीर है। तीनों जनों की खाना खाने के बाद से तबीयत बिगडऩा व उसके बाद बच्चों की मौत हो जाना जांच का विषय है। बच्चों की पोस्टमाटर्म की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा। फिलहाल जहरीला खाना खाए जाने की ही आशंका जताई जा रही है। जांच के बाद ही सब कुछ स्पष्ट हो पाएगा। बच्चों को पोस्टमाटर्म के लिए कल्पना चावला अस्पताल में लाया गया है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular