HomeहरियाणारोहतकHealth Contract Workers Union स्वास्थ्य ठेका कर्मचारी यूनियन पूर्ण रूप से राष्ट्रव्यापी...

Health Contract Workers Union स्वास्थ्य ठेका कर्मचारी यूनियन पूर्ण रूप से राष्ट्रव्यापी हड़ताल में लेंगे भाग

Health Contract Workers Union स्वास्थ्य ठेका कर्मचारी यूनियन पूर्ण रूप से राष्ट्रव्यापी हड़ताल में लेंगे भाग

संजीव कौशिक, रोहतक :

Health Contract Workers Union : आज स्वास्थ्य ठेका कर्मचारी यूनियन (संबंधित सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा एवं सीटू) द्वारा जिला सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा एवं सीटू के साथ संपर्क करके सभी स्वास्थ्य का कर्मचारियों से संपर्क किया गया ।टीम ने पारस मदीना जिला प्रधान स्वास्थ्य कर्मचारियों को राष्ट्रीय हड़ताल में भाग लेने की अपील कि जीस का संचालन सचिव कुलदीप ने किया।

28 और 29 मार्च को होने वाली राष्ट्रव्यापी हड़ताल

Health Contract Workers Union

स्वास्थ्य ठेका कर्मचारी यूनियन राज्य के नेता प्रदीप पांचाल, जिला सचिव सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा जयकुॅवार दहिया जिला और जिला के कोषाध्यक्ष जोगेंद्र दलाल ने संयुक्त रूप से मिट्टी में भाग लिया। टीम ने दौरा करते हुए महम, मदीना, कलानौर, काहनौर, सुंडाना, (Health Contract Workers Union) बालंद, सांपला,खरावड, किलोई, चिड़ी ,लाखन माजरा आदि स्थानों पर कर्मचारियों को अपनी मांग मुद्दों के लिए जागरूक करते हुए हड़ताल में भागीदारी करने की अपील की और कर्मचारियों ने आश्वासन दिया कि 28 और 29 मार्च को होने वाली राष्ट्रव्यापी हड़ताल में स्वास्थ्य का प्रत्येक सदस्य बढ़ चढ़कर भाग लेंगे।

इसमें मुख्य मांगें

लंबे समय से ठेका कर्मचारियों की सेवा जो भंग की गई है बिना शर्त नौकरी बहाल की जाए, कई महीने से कर्मचारियों का वेतन ठेकेदार के द्वारा नहीं दिया जा रहा है पूरा वेतन समय पर दिया जाए, सिक्योरिटी गार्ड की जगह होमगार्ड को समायोजित करने की प्रक्रिया पूर्ण रूप से रद्द की जाए ,कौशल विकास रोजगार निगम का हरियाणा सरकार द्वारा जो गठन किया गया है पूर्ण रुप से बंद किया जाए । (Health Contract Workers Union) सभी विभागों में युवाओं को पक्का रोजगार दिया जाए, सुरक्षा उपकरण मुहैया करवाया जाए, आदि मांगों को लेकर कर्मचारियों में भारी रोष है

एवं स्वास्थ का ठेका कर्मचारी पूर्ण रूप से आने वाली 28 एवं 29 मार्च को राष्ट्रव्यापी हड़ताल में भाग लेकर अपनी मांग मुद्दों को जनता के बीच रखेगा (Health Contract Workers Union) एवं जिला कमेटी सर्व कर्मचारी संघ के साथ कंधे से कंधा मिलाकर मानसरोवर पार्क में एकत्रित होकर प्रदर्शन में भागीदारी करेगा।

इन्होने लिया भाग

टीम में प्रदीप पांचाल, (Health Contract Workers Union) पारस मदीना, कुलदीप चिड़ी, जयकुॅवार दहिया, जोगिंदर दलाल, मोहित, सोमबीर, विजेंदर, दलेल, अनिल, हरिओम, रजत, रोमित, सुशील ,अश्वनी, जगमंदिर, मुकेश, गीता, पूजा ,मीना, वरुण, रविंदर, नरेंद्र आदि ने भाग लिया।

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular