HomeहरियाणाकरनालHaryana State Vigilance Bureau Raid हरियाणा राज्य चौकसी ब्यूरो ने की छापामारी

Haryana State Vigilance Bureau Raid हरियाणा राज्य चौकसी ब्यूरो ने की छापामारी

आज समाज, डिजिटल :

Haryana State Vigilance Bureau Raid : हरियाणा राज्य चौकसी ब्यूरो ने छापामारी कर छह कर्मचारियों को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। इसके अलावा एक जांच में करनाल की मैसर्ज न्यू पावर निर्माण कम्पनी को दो वर्ष के लिए ब्लैकलिस्ट करने की सिफारिश भी की है।

ब्यूरो के एक प्रवक्ता ने बताया कि ब्यूरो ने सितम्बर माह के दौरान सरकार के आदेशों पर दो नई जांच दर्ज की तथा दो जांचें पूरी कर रिपोर्ट सरकार को भेजी। इनमें से एक जांच में मैसर्ज न्यू पावर निर्माण कम्पनी के ठेकेदार से 11,878 रुपए वसूलने के साथ-साथ कम्पनी को दो वर्ष के लिए ब्लैकलिस्ट करने की सिफारिश भी की है।

ये आरोपी दबोचे गए (Haryana State Vigilance Bureau Raid)

इसी अवधि के दौरान जिन छह अधिकारियों व कर्मचारियों को 1500 रुपए से 15,000 रुपए तक की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम, 1988 के तहत मामले दर्ज किए गए। उनमें शिक्षा विभाग के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सुभाखेड़ी, तावडू जिला नूंह के प्राचार्य रमेश कुमार को 1500 रुपए, एसडीएम नारनौल कार्यालय में कार्यरत वाहन पंजीकरण

लिपिक बलजीत को 2000 रुपए, नागरिक अस्पताल, कुरूक्षेत्र में आऊटसोर्सिंग पॉलिसी के तहत लगे वार्ड सेवक पवन कुमार को 15,000 रु पए, दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम,पलवल के लाइनमैन मेघश्याम व मुख्तयार को क्रमश: 1000 व 4000 रुेपए, बिजली बोर्ड शाहबाद मारकंडा, कुरुक्षेत्र के एएफएम जयपाल को 5,000 रुपए तथा एचएसआईआईडीसी, मानेसर, गुरुग्राम के वरिष्ठ प्रबंधक (अभियांत्रिकी) दलबीर सिंह भट्टी को 10,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ा जाना शामिल है।

(Haryana State Vigilance Bureau Raid)

Also Read : Akshay’s Bowling अक्षय की दोनों हाथों की गेंदबाजी ने मचाया कोहराम

Connect Us : Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments