HomeहरियाणाकरनालHaryana State Commission सीएम ने सफाई कर्मचारियों को जीवनदान दिया : आजाद...

Haryana State Commission सीएम ने सफाई कर्मचारियों को जीवनदान दिया : आजाद सिंह

प्रवीण वालिया, करनाल :

Haryana State Commission मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा सफाई कर्मचारियो के सीवर मेनहाल में घुसने पर रोक लगाने का हरियाणा राज्य सफाई कर्मचारी आयोग के सदस्य आजाद सिंह ने स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के इस निर्णय से सफाई कर्मचारियो को जीवनदान मिला है। उन्होंने बताया कि पिछले साठ सालों में जो काम हरियाणा में नहीं हुआ वह काम मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने किया है।

सीएम समुदाय के लिए एक तरह से भगवान साबित हुए Haryana State Commission

Valmiki community उन्होंने इस कार्य के लिए हरियाणा राज्य सफाई कर्मचारी आयोग के कार्यकारी चेयरमैन कृष्ण कुमार रेवाड़ी को भी बधाई दी। मुख्यमंत्री ने पहली बार हरियाणा में राज्य सफाई कर्मचारी आयोग का गठन किया। उसके बाद करनाल में वाल्मीकि समुदाय के लोगों को सैक्टर 16 में अवासीय भूखंड दिए। उन्होंने कहा कि सफाई कर्मचारियों का जीवन स्तर ऊपर उठाने के लिए आयोग ने जितनी भी सरकार को सिफारिश की, उन सभी को लागू कर दिया। राज्य सरकार वाल्मीकि समुदाय का लगातार भला कर रही है। (Haryana State Commission)

सीएम मनोहर लाल इस समुदाय के लिए एक तरह से भगवान साबित हुए हैं। कांग्रेस ने इस समुदाय का प्रयोग केवल वोट बैंक के लिए किया। पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सफाई कर्मचारियों को सम्मान दिया। हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सफाई कर्मचारियो को जीवन दान दिया है। (Haryana State Commission)

Also Read : Disobeying Covid Guidlines कोविड नियमों की अनदेखी करने वाली अकादमी का 5 हजार रुपये काटा चालान

 Connect With Us:-  Twitter Facebook
SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments