HomeहरियाणारोहतकHaryana Roadways Workers Union Meeting हरियाणा रोडवेज इंटक की सदस्यता अभियान चलेगा...

Haryana Roadways Workers Union Meeting हरियाणा रोडवेज इंटक की सदस्यता अभियान चलेगा 10 अप्रैल से 10 मई तक

Haryana Roadways Workers Union Meeting हरियाणा रोडवेज इंटक की सदस्यता अभियान चलेगा 10 अप्रैल से 10 मई तक

संजीव कौशिक, रोहतक : 

Haryana Roadways Workers Union Meeting : हरियाणा रोडवेज वर्कर यूनियन इंटक की बैठक यूनियन के मुख्यालय रोहतक में हुई। जिसमें प्रदेश भर के सभी पदाधिकारी गण कर्मचारियों ने भाग लिया। बैठक में 28 व 29 मार्च की हड़ताल के बारे में समीक्षा की गई। राज्य प्रधान वीरेंद्र सिंह रोहा की अध्यक्षता में मीटिंग हुई। राज्य प्रधान ने कहा कि करनाल में मुख्यमंत्री के घेराव के दौरान जो कर्मचारियों की एकता का योगदान रहा वह काबिले तारीफ था। तथा रोडवेज में जो सांझा मोर्चा बना है उसने भी हर डिपो में जाकर के गेट मीटिंग करके कर्मचारियों में उत्साह पैदा किया।

7 अप्रैल को जो 2 घंटे का विरोध प्रदर्शन

कर्मचारियों को उनके अधिकारों के प्रति जागरूक किया। राज्य उप महासचिव श्री संदीप रंगा वह रमन सैनी ने बताया कि पूरे प्रदेश भर के कर्मचारियों ने 28 व 29 मार्च की हड़ताल को सफल बनाने के लिए पूरी जी तोड़ मेहनत की और इसका सारा श्रेय है कर्मचारियों को जाता है। (Haryana Roadways Workers Union Meeting) बैठक में कर्मचारियों पर हड़ताल के दौरान जो उत्पीड़न हुआ है उस उस पर विस्तार से चर्चा की गई तथा सांझा मोर्चा द्वारा जो 7 अप्रैल को जो 2 घंटे का विरोध प्रदर्शन है उसमें इंटक यूनियन की सबसे अहम भागीदारी होगी।

10 अप्रैल से 10 मई तक सदस्यता अभियान

राज्य महासचिव दिनेश हुडा ने बताया बैठक में इलेक्शन से संबंधित चर्चा भी की गई क्योंकि पिछले काफी समय से कॅरोना की वजह से इलेक्शन नहीं हो पा रहा था। इसके लिए 10 अप्रैल से 10 मई तक सदस्यता अभियान चलाया जाएगा। सरकार को चाहिए कि वह विभाग में पक्की भर्ती करें। जिस से आने वाली पीढ़ी को भी रोजगार मिल सके। नई पेंशन स्कीम को खत्म करके कर्मचारी के बुढ़ापे का सहारा पुरानी पेंशन को लागू करें।

वर्कशॉप में कर्मचारियों की छुट्टियों को दुबारा से लागू किया जाए। इस मौके पर चन्द्र हास,नवीन शर्मा, सर्वर, सुमेश,नवनीत, रिंकू राजा,  (Haryana Roadways Workers Union Meeting) संजीव, अनूप नरवाल, नरेश सर्वारा, ऋतु राज, बसंत, जितेंद्र, नरेंद्र, रामकिशन, प्रवीण, आनंद, आदि शामिल रहे।

Also Read : खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स 2021 का शुभंकर जर्सी और गान लॉन्च  

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular