HomeहरियाणारोहतकHaryana Roadways Workers Union General House Meeting सरकार की हठधर्मिता के खिलाफ...

Haryana Roadways Workers Union General House Meeting सरकार की हठधर्मिता के खिलाफ आंदोलन जारी रहेगा

Haryana Roadways Workers Union General House Meeting

हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन जनरल हाउस बैठक में ऐलान

आल इंडिया रोड़ ट्रांसपोर्ट वर्कर्स फैडरेशन का राष्ट्रीय सम्मेलन 16-17-18 जुलाई को हिसार में
संजीव कौशिक, रोहतक
हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन सम्बन्धित सर्व कर्मचारी संघ प्रांतीय जनरल हाउस की बैठक कर्मचारी भवन में राज्य प्रधान इन्द्र सिंह बधाना की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।

बैठक का संचालन प्रदेश महासचिव सरबत सिंह पूनिया ने किया। बैठक में केंद्रीय कमेटी सदस्यों के अलावा 24 डिपुओं के सभी पदाधिकारियों ने भाग लिया।

बैठक में केंद्रीय ट्रेड यूनियनों, कर्मचारी संघों व हरियाणा रोडवेज कर्मचारी सांझा मोर्चा के आह्वान पर 28-29 मार्च को हुई हड़ताल की समीक्षा के अलावा कर्मचारियों की लम्बित मांगों को लेकर आंदोलन जारी रखने का फैसला लिया।

कर्मचारियों की लम्बे अरसे से लटकाई जा रही मांगों का समाधान करें

बैठक में राज्य प्रधान इन्द्र सिंह बधाना वह महासचिव सरबत सिंह पूनिया ने कहा सरकार हड़ताल की ऐतिहासिक सफलता से सबक लेकर तुरन्त “हरियाणा रोडवेज कर्मचारी सांझा मोर्चा” से बातचीत कर कर्मचारियों की लम्बे अरसे से लटकाई जा रही मांगों का समाधान करें।

उन्होंने सरकार को आगाह करते हुए कहा हड़ताल की सफलता से बोखला कर कर्मचारियों के निलम्बन, चार्जशीट, FIR, गिरफ्तारी आदि प्रताड़ना से आंदोलन रुकने वाला नहीं है। उन्होंने जोर देकर कहा आंदोलन केवल जायज मांगों को लागू करने पर ही रुक सकता है। कर्मचारी नेताओं ने कहा सरकार के तुगलकी फरमानों व निजीकरण के खिलाफ एवं सांझा मोर्चा के 30 सूत्री मांग पत्र को लेकर निरन्तरता में आंदोलन जारी रहेगा।

11वां राष्ट्रीय प्रतिनिधि सम्मेलन फ्लैमिंगो टूरिज्म कम्प्लेक्स हिसार में होगा

बधाना व पूनिया ने बैठक के महत्वपूर्ण फैसले की जानकारी देते हुए कहा 16-17-18 जुलाई को आल इंडिया रोड़ ट्रांसपोर्ट वर्कर्स फैडरेशन का 11वां राष्ट्रीय प्रतिनिधि सम्मेलन फ्लैमिंगो टूरिज्म कम्प्लेक्स हिसार में होगा। सम्मेलन में देश भर के सभी राज्यों से 650 प्रतिनिधि भाग लेंगे। उन्होंने कहा बैठक में सम्मेलन की तैयारियों की ठोस योजना बनाई गई।

बैठक को सम्बोधित करते हुए सर्व कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष लांबा ने कहा सरकार जनभावना के खिलाफ परिवहन विभाग को अपने चहेते पूंजीपतियों के हवाले करने में लगी हुई है। उन्होंने कहा सरकार सार्वजनिक सेवाओं का निजीकरण कर पढ़ें लिखे बेरोजगार युवाओं के रोजगार के अवसर समाप्त कर उनके मंसूबों पर पानी फेर रही है। लाम्बा ने पुरानी पेंशन बहाली, कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने, खाली पदों पर पक्की भर्ती आदि मांगों के लिए जारी आंदोलन को तेज करने का आह्वान किया।

मोके पर मौजूद रहे यह लोग Haryana Roadways Workers Union General House Meeting

इस मौके पर राज्य कमेटी नेता नरेंद्र दिनोद, राजपाल, नवीन राणा, बलबीर जाखड़, बिजेंद्र अहलावत, ओमबीर शर्मा,जयकुंवार दहिया, प्रदीप शर्मा, सुबेसिंह धनाणा, श्रवण कुमार जांगड़ा, सुमेर सिवाच, हिम्मत राणा, रणबीर मलिक, शिवकुमार श्योराण, जसबीर सिंह, सतपाल राणा,पवन शर्मा सुल्तान मलिक,रवी कुमार व सभी डिपो के प्रधान व सचिवों ने सरकार की जनविरोधी नीतियों की आलोचना की।

Haryana Roadways Workers Union General House Meeting

Read Also : PM Modi Congratulates On Ram Navami रामनवमी पर पीएम मोदी ने दी बधाई , आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करेंगे

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular