Homeराज्यहरियाणाHaryana Politics क्या भाजपा के दिग्गजों की बैठक में तैयार हो चुका...

Haryana Politics क्या भाजपा के दिग्गजों की बैठक में तैयार हो चुका है हरियाणा के मंत्रीमंडल विस्तार का खाका

आज समाज, चंडीगढ़: 

Haryana Politics : हरियाणा में मंत्रीमंडल विस्तार का खाका लगभग तैयार माना जा रहा है। अब केवल इसकी घोषणा होनी बाकी है। वहीं प्रदेश से जुड़े भाजपा के चार दिग्गजों ने शनिवार रात चंडीगढ़ में सीएम आवास पर हुई बैठक में यह खाका तैयार कर लिया है। वहीं हरियाणा मंत्रीमंडल विस्तार की बातें तो पिछले कईं महीने से चल रही हैं। और अब इसे लगभग तय माना जा रहा है। और सीएम भी जिस तरह से कुछ दिनों से पीएम और भाजपा के दिग्गजों से मुलाकात कर रहे हैं। यह भी इसी ओर इशारा करता है। कि अब मंत्रीमंडल विस्तार की घोषणा कभी भी कि जा सकती है।

पीएम से भी मुलाकात कर चुके हैं सीएम मनोहर लाल (Haryana Politics)

सीएम मनोहर लाल दो दिन पहले ही दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने गए थे। वहीं मीडिया में आई खबरों से यह भी बात सामने आई है कि पीएम इस मंत्रीमंडल विस्तार को हरी झंडी दे चुके हैं। और अब बस यह फैसला भाजपा दिग्गजों के हाथ में है। और यही दिग्गज कल रात एक बैठक में शामिल थे।

जजपा को कौन सा मंत्री पद (Haryana Politics)

भाजपा के साथ मत्रीमंडल में जननायक जनता पार्टी को भी एक पद मिलना है। वहीं जजपा अपने मंत्री का नाम लय कर चुकी है। वहीं भाजपा इस पर विचार विमर्श जरुर करेगी कि इस जजपा को कौन सा मंत्रालय देना है। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला तय कर चुके हैं कि किसी मंत्री बनाना है। हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि हरियाणा सरकार इस महीने तीन मंत्रीयों को शपथ दिला सकती है।

काम न करने वाले मंत्री की हो सकती है छुट्टी (Haryana Politics)

वहीं भाजपा में भी इसको लेकर भी विचार हुआ है कि उस मंत्री को बाहर किया जा सकता है जिसका परफोरमेंस अच्छा नहीं रहा है। वहीं मंत्रीमंडल में कम से कम तीन नए मंत्री बनाए जाने हैं। इसमें एक भाजपा विधायक भी होगा। वहीं एक मंत्री जजपा का भी होगा। अब देखना यह होगा कि कौन से विधायकों का नाम मंत्री बनने के लिए सामने आता है। हालांकि ये खुलासा तो मंत्रीमंडल विस्तार से पहले वाली रात को ही होगा।

Also Read : Ambala Cantt Snatching Case एटीएम में युवक से 50 हजार रुपए छीन नकाबपोश हुए फरार

Also Read : Rewari Suicide Case ससुराल में लटका मिला ग्राम सचिव की पत्नी का शव मायके वालों का आरोप कि गई है हत्या

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments