Homeराज्यहरियाणाHaryana Assembly Session हरियाणा के कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा नंगे पैर ओर...

Haryana Assembly Session हरियाणा के कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा नंगे पैर ओर धोती पहनकर पहुंचे विधानसभा, जानिए वजह

Haryana Assembly Session हरियाणा के कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा नंगे पैर ओर धोती पहनकर पहुंचे विधानसभा, जानिए वजह

आज समाज डिजिटल, चंडीगढ़ : 

Haryana Assembly Session : ना सिले कपड़े पहनूंगा और ना ही अपने पैरों में जूते डालूंगा। ये सौगंध लेकर हरियाणा में कांग्रेस के एक विधायक अचानक से चर्चा में आ गए हैं। आप भी जानना चाहते होंगे कि विधायक को ऐसी क्या सूझी कि उन्होंने ऐसी शपथ ले डाली। हम बात कर रहे हैं कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा की, जिन्होंने भ्रष्टाचार के खिलाफ अनोखा अनशन शुरू किया है।

फरीदाबाद से कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने शहर की नगर पालिका में 2014 से 2021 तक कथित घोटाले में शामिल अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए विधानसभा के अंदर अपने जूते उतार दिए और ‘धोती’ पहनी और विधान सभा से बहार चले गए। इसके (Haryana Assembly Session) बाद जब वह लौटे तो उन्होंने सफेद रंग की ‘धोती’ और शरीर के ऊपरी हिस्से में सफेद सूती कपड़ा लपेटा हुआ था।

शर्मा ने प्रश्नकाल के दौरान प्रश्न उठाया था जिसमें उन्होंने 2014 से 2021 तक फरीदाबाद नगर निगम में सामने आए ‘घोटालों’ की संख्या बताने की मांग की थी साथ ही उन मामलों की संख्या भी बताने की मांग की थी जिन्हें जांच के लिए सतर्कता विभाग को सौंपा गया। राज्य के शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कमल गुप्ता ने कहा कि जो कोई भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा,

 180 करोड़ के घोटाले का मामला

फरीदाबाद नगर निगम पर कड़ा आरोप है की बिना काम किये 180 करोड़ रुपए खर्च किये गए है। व्ही इसके सम्बन्ध में शहरी निकाय मंत्री कमल गुप्ता ने बताया कि (Haryana Assembly Session) 5 जनवरी 2021 को इस मामले की जांच मुख्यमंत्री द्वारा विजिलेंस विभाग को सौंपी गई थी, जो पूरी हो गई है।

मंत्री ने नीरज शर्मा के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि विजिलेंस ब्यूरो ने फरीदाबाद नगर निगम के दो चीफ इंजिनियर, (Haryana Assembly Session) जॉइंट कमिश्नर (ऑडिट), लेखाधिकारी और ठेकेदार समेत 10 लोगों के खिलाफ भ्रष्टाचार और कागजों में हेराफेरी की एफआईआर दर्ज करने की सिफारिश की है। इस मामले में चार्जशीट दाखिल करने का भी उन्होंने भरोसा दिया है।

Read Also : Bhagwant Mann ने शहीदे आजम सरदार भगत सिंह को दी श्रद्धांजलि

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular