Homeहरियाणागुरुग्रामबुजुर्ग ने 11 साल की मासूम के साथ की हैवानियत, गिरफ्तारी के...

बुजुर्ग ने 11 साल की मासूम के साथ की हैवानियत, गिरफ्तारी के डर से लगा लिया फंदा Suicide Case in Gurugram

Suicide Case in Gurugram

आज समाज डिजिटल, गुरुग्राम:
Suicide Case in Gurugram : हवस में एक आदमी किस प्रकार हैवानियत पर उतर आता है ऐसे मामले सामने आते रहते हैं। एक नया हैरतअंगेज मामला सामने आया है, जो रोंगटे खड़े कर देगा। गुरुग्राम के बिलासपुर इलाके में एक 88 साल के बुजुर्ग ने 11 साल की मासूम को हवस का शिकार बनाया और जब पुलिस गिरफ्तार करने पहुंची तो फंदा लगाकर जान दे दी।

बच्ची को दी थी जान से मारने की धमकी

यहां एक गांव में 88 वर्षीय बुजुर्ग ने नजदीक की चौथी क्लास में पढ़ने वाली बच्ची को मिठाई के बहाने अपने पास बुलाया और उसे हवस उसके साथ गलत किया। बच्ची के मां को बताने पर मामला प्रकाश में आया। मां ने बताया कि उसकी दो बेटियां हैं। बुधवार की रात बच्ची को मिठाई के बहाने बुलाकर दुष्कर्म किया। बच्ची की मां का कहना है कि आरोपी ने पहले भी बच्ची के साथ गलत काम किया था। लेकिन बच्ची को किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

गिरफ्तारी के डर से लगा लिया फंदा

यह केस सामने आने के बाद यह बुजुर्ग को पता चला कि उसके खिलाफ मामला दर्ज हुआ है तो उसने अपने घर की बैठक के पंखे से फंदा लगा लिया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। शव के पास से किसी भी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। बताया जा रहा है कि आरोपी बुजुर्ग को जब उसके घर वाले खाना देने पहुंचे तो उन्हें आत्महत्या का पता चला।

पुलिस का मानना, सजा के डर से उठाया कदम

बिलासपुर थाना प्रभारी के अनुसार पुलिस मामले की सभी एंगल से जांच कर रही है। प्रथम दृष्टया देखकर कहा जा सकता है कि रेप का मामला खुलने से आरोपी डर गया। सजा के डर से उसने पहले ही आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस आरोपी के घरवालों से भी पूछताछ कर रही है। दूसरी तरफ नाबालिग से भी पुलिस पूछताछ कर रही है, जिससे कि मामले से जुड़ी और बातें भी सामने आ सकें।
Suicide Case in Gurugram
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular