Homeहरियाणागुरुग्रामगुरुग्राम में कैश कलेक्शन वैन लूटने के आरोप में छह आरोपियों को...

गुरुग्राम में कैश कलेक्शन वैन लूटने के आरोप में छह आरोपियों को किया गिरफ्तार

कलेक्शन वैन से 18 अप्रैल को दिनदहाड़े 96.32 लाख रुपये की लूट मामले में गुरुग्राम पुलिस की अपराध शाखा सेक्टर-40 ने छह बदमाशों को शनिवार देर रात गिरफ्तार किया है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल की गई कार के अलावा एक अन्य कार भी बरामद की है।

आज समाज डिजिटल, गुरुग्राम :

गुरुग्राम में 18 अप्रैल को कैश कलेक्शन वैन से दिनदहाड़े 96.32 लाख रुपये की लूट मामले में गुरुग्राम पुलिस की अपराध शाखा सेक्टर-40 ने छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से वारदात में इस्तेमाल की गई कार के साथ एक और भी बरामद की है। इसके साथ ही कुछ अन्य सामान भी बरामद किए है। आरोपियों के पास से नकद, पिस्टल, जिंदा कारतूस मोबाइल भी बरामद किए गए हैं।

आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ बरामद हुए हथियार

हरियाणा पुलिस ने गुरुग्राम में एक कंपनी की कैश वैन से बंदूक की नोक पर 96 लाख रुपये से अधिक की लूट करने वाले छह लोगों को गिरफ्तार किया है। हरियाणा पुलिस के एक प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी साझा करते हुए बताया कि पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से दो कार, चार मोबाइल फोन, एक पिस्तौल, चार कारतूस और 70.5 लाख रुपये नकद भी बरामद किए हैं। दिनदहाड़े हुई डकैती में पांच हथियारबंद लोगों ने 18 अप्रैल को कैश कलेक्शन कंपनी की वैन से 96,32,931 रुपये लूट लिए थे।

जम्मू में माता वैष्णो देवी के दर्शन करने चले गए थे आरोपी 

आरोपियों ने लूट को अंजाम देने के बाद जम्मू में माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए चले गए थे। इस दौरान पुलिस को जानकारी मिलने के बाद पुलिस की एक टीम कटरा पहुंची, लेकिन तब तक आरोपी दर्शन करके वह से निकल चुके थे। जिसके बाद पुलिस द्वारा आरोपियों को पकड़ने के लिए हिमाचल, पठानकोट और अंबाला बॉर्डर पर पुलिस की टीम को तैनात किया गया। साथ ही टोल प्लाजा अंबाला-लुधियाना रोड पर जांच करनी शुरू कर दी। जिसके कारण रविवार देर रात को आरोपियों को अंबाला-लुधियाना रोड टोल प्लाजा से कार समेत गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान नीलकमल उर्फ ​​कमल, दिवांकर अरोड़ा उर्फ ​​मन्नू, कुलबीर और जावेद, सभी छतरपुर, नई दिल्ली, जिला पलवल के गुलाब और जिला फरीदाबाद निवासी जॉनी के रूप में हुई है।
सभी छह आरोपी 28 अप्रैल तक पुलिस रिमांड पर हैं।

ये भी पढ़ें : प्रदर्शनी में गुरु नानक देव जी से बाबा बंदा बहादुर जी तक का इतिहास
ये भी पढ़ें : हरियाणा-पंजाब सहित कई राज्यों में क्यों हुई बिजली गुल, गहराएगा संकट, ये हैं कारण
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular