Homeहरियाणागुरुग्रामरिश्वत लेते ईटीओ और महिला इंस्पेक्टर गिरफ्तार, मांगे थे 7 लाख मिले...

रिश्वत लेते ईटीओ और महिला इंस्पेक्टर गिरफ्तार, मांगे थे 7 लाख मिले 2 लाख

आज समाज डिजिटल, गुरुग्राम:
गुरुग्राम में विजिलेंस की टीम ने दो लाख रुपये की रिश्वत लेते दो अधिकारियों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक ईटीओ और दूसरी महिला इंस्पेक्टर है। फरीदाबाद के मोहित ने बिल्डिंग मैटेरियल सप्लाई का काम करने के लिए जीएसटी नंबर अप्लाई किया था। उसने इसके लिए फरीदाबाद में अप्लाई किया। लेकिन वहां के एक्साइज एंड टेक्सेशन अधिकारी ने मोहित को गुरुग्राम में एक्साइज एंड टेक्सेशन इंस्पेक्टर सुमित्रा गोदारा से मिलने के लिए कहा।

2 लाख रुपये थी टोकन मनी

जब शिकायतकर्ता गुरुग्राम में इंस्पेक्टर सुमित्रा गोदारा से मिला तो उन्होनें जीएसटी नंबर के लिए सात लाख रुपये की मांग कर ली। सोमवार को इस रकम की टोकन मनी 2 लाख रुपए देने के लिए अपने आॅफिस में बुलाया। लेकिन टोकन मनी देने से पहले मोहित ने विजिलेंस को कॉल करके इसकी शिकायत कर दी।

पहले इंस्पेक्टर फिर ईटीओ गिरफ्तार

जब टोकन मनी देने के लिए इंस्पेक्टर सुमित्रा गोदारा के पास गए तो रिश्वत लेते हुए करनाल विजिलेंस की स्पेशल टीम ने गुरुग्राम विजिलेंस टीम के साथ मिलकर इंस्पेक्टर सुमित्रा गोदारा को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद विजिलेंस की टीम ने फरीदाबाद के एक्साइज एंड टैक्सेशन अधिकारी रोशन लाल को भी गिरफ्तार कर लिया। जांच में सामने आया है कि ईटीओ और इंस्पेक्टर गुरुग्राम में पहले साथ काम कर चुके हैं। यही नहीं दोनों गुरुग्राम के सेक्टर-39 इलाके में एक ही बिल्डिंग में ऊपर-नीचे रहते हैं। इस वजह से ही दोनों एक दूसरे को जानते हैं। दोनों के खिलाफ मामला गुरुग्राम में ही दर्ज कराया गया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular