Homeहरियाणागुरुग्रामसमाधि का नहीं करता था सम्मान, इसलिए पुजारी को लगा दिया ठिकाने...

समाधि का नहीं करता था सम्मान, इसलिए पुजारी को लगा दिया ठिकाने Chaman Murdered Pujari

आज समाज डिजिटल, गुरुग्राम:
Chaman Murdered Pujari: साइबर सिटी गुरुग्राम में पुजारी की हत्या मामले में गुरुग्राम पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पूछताछ में कादरपुर गांव के रहने वाले आरोपी ने पुजारी की हत्या करने की बात कुबूली है। आरोपी ने जो वजह बताई है, वह चौकाने वाली है। आरोपी चमन ने बताया कि पुजारी मेरे ताऊ की समाधि का सम्मान नहीं करता था, इसलिए कादरपुर मोहनराम तीजन मंदिर के पुजारी गोविंद दास की हत्या को अंजाम दिया।

चमन ने दिया था पुजारी हत्या को अंजाम Chaman Murdered Pujari

पुलिस के मुताबिक गांव के रहने वाले चमन नाम के शख्स ने पुजारी हत्या को अंजाम दिया था। बताया गया है कि चमन के ताऊ की समाधि मंदिर के नजदीक ही है। 30 मार्च की देर रात सोते हुए 85 वर्षीय पुजारी की गला काट कर हत्या कर दी थी। सेक्टर-65 थाना क्षेत्र के मंदिर के पुजारी की हत्या मामले में गुरुग्राम पुलिस ने महज कुछ घंटों के भीतर हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा कर दिया।

कुछ ही घंटों के अंदर पुलिस ने कर दिया था हत्या का खुलासा Chaman Murdered Pujari

प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया की कादरपुर के रहने वाले चमन नाम के शख्स ने 30 मार्च की देर रात सोते हुए पुजारी की बेरहमी से हत्या कर मौके से फरार हो गया था। मामला बेहद पेचीदा और सनसनीखेज था। लिहाजा गाव के इर्दगिर्द मुखबिरों के जाल को मजबूत कर कुछ ही घंटों में हत्यारोपी चमन और हत्या में प्रयुक्त गंडासे को बरामद कर मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया।

ताऊ का सम्मान बना हत्या की वजह Chaman Murdered Pujari

पुलिस की पूछताछ में हत्यारोपी चमन ने कुबूला कि ह्लमंदिर का पुजारी गोबिंद दास मेरे बाबा (ताऊ) की समाधि का सम्मान नहीं करता था। बस इसी बात पर पुजारी को सबक सिखाने को नियत से उसने मोहनराम तीजन मंदिर के पुजारी गोबिंद दास की हत्या कर दी।ह्व एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह की माने तो हत्यारोपी चमन नशे का आदि है और पूछताछ में यह भी सामने आया की मंदिर का बुजुर्ग पुजारी उसे समझाने की नीयत से नशे से दूर रहने की सलाह दिया करता था और डांट-फटकार भी लगा देता था।

हत्या करने के बाद घर जाकर सो गया था आरोपी Chaman Murdered Pujari

पुलिस की माने तो हत्या को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी चमन अपने घर जा कर सो गया और सोचने में लगा था कि चूंकि कहीं आसपास सीसीटीवी कैमरा मौजूद नहीं हैं, लिहाजा पुलिस उस तक कभी नही पहुंच पाएगी। लेकिन हर अपराधी पुलिस के चंगुल से बच नहीं पाया और पुलिस ने उसे जल्दी ही पकड़ लिया।

READ ALSO : ट्राले से टकराई कार, दंपति की मौत, बेटा घायल Accident In Jhajjar

READ ALSO : पंजाब बोर्ड ने जारी किया 10वीं-12वीं का शेड्यूल Punjab Board 10th-12th Schedule

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular