Homeहरियाणागुरुग्रामकंप्रेसर में धमाके के बाद घर में आग, मिस्त्री जलकर खाक AC...

कंप्रेसर में धमाके के बाद घर में आग, मिस्त्री जलकर खाक AC Blast in Gurugram

AC Blast in Gurugram

आज समाज डिजिटल, गुरुग्राम:
AC Blast in Gurugram : गुरुग्राम में शुक्रवार को एयर कंडीशनर के कंप्रेसर में धमाके के बाद एक घर में आग लग गई। इससे 45 वर्षीय मिस्त्री की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार पटौदी चौक के समीप मनोहर नगर में एसी-रेफ्रिजरेटर मिस्त्री संजय कुमार के घर में सुबह करीब साढ़े आठ बजे आग लग गई।

Read Also : आंगनबाड़ी वर्कर्स बोले बातों से हो निपटारा नहीं तो छेड़ेंगे आंदोलन Retired Employees Union Haryana

धुएं की वजह से नहीं हो पाई मदद

AC Blast in Gurugram
AC Blast in Gurugram

घटना के समय संजय कुमार भूतल पर अपने कमरे में सो रहे थे, जबकि उनकी पत्नी और दो बच्चे प्रथम तल पर थे। उसने बताया कि धमाके की आवाज सुनकर परिवार के सदस्य मदद के लिए दौड़े, लेकिन वे भारी धुएं के चलते वहां पहुंच नहीं पाए। सूचना मिलने पर पुलिस और दो दमकल गाड़ियों के साथ एक टीम मौके पर पहुंची और उसने बचाव अभियान शुरू किया जिसके तीन घंटे बाद भूतल पर कुमार का जला शव मिला।

बचाव दल की मदद से रुका कहर

उन्होंने कहा कि बचाव दल ने आग को बेसमेंट और प्रथम तल तक नहीं फैलने दिया। अग्नि सुरक्षा अधिकारी गुलशन कालरा ने कहा कि भारी धुंए के कारण मकान मालिक तक पहुंचने में समय लग गया और वह जल गये। थाना प्रभारी के अनुसार शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

अंदाजा: दम घुटने से हुई मौत

सुबह में खबर सामने आई थी कि साउथ वेस्ट दिल्ली में सुबह एक व्यक्ति आग की चपेट में आ गया। घर में लगी आग के कारण आॅक्सीजन की कमी हो गई और शख्स अपनी जान गवां बैठा। द्वारका थाना पुलिस के अनुसार हादसा बिंदापुर एरिया के प्रेमनगर में हुआ। पुलिस को शुक्रवार सुबह सवा पांच बजे इस घटना की जानकारी मिली थी। इसके बाद पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची थी।

AC Blast in Gurugram

Read Also : भगवंत एक्शन: प्राइवेट स्कूलों में नहीं बढ़ेगी फीस, किसी भी दुकान से वर्दी और किताबें खरीदेंगे Bhagwant Action About Private Schools

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular