Homeराज्यहरियाणागार्ड को बारिश से बचना पड़ा मंहगा, मारपीट कर की लूट

गार्ड को बारिश से बचना पड़ा मंहगा, मारपीट कर की लूट

सोनू भारद्वाज ( रोहतक) देररात ड्यूटी कर घर लौट रहे सिक्योरिटी गार्ड को अचानक आई बारिष से बचना महंगा पड़ गया,अपने पर्स ओर मोबाइल को भीगने से बचाने के लिए जैसे ही सिक्युरिटी गार्ड रुका वैसे ही तीन युवकों ने गार्ड के साथ मारपीट कर बाइक पर्स ओर मोबाइल छीन लिया।सिक्योरिटी गार्ड ने जैसे तैसे पुलिस को सूचित किया पुलिस ने भी ततपरता दिखाते हुए मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी।मामला देर रात का है और युवक रोहतक में एक कार शोरूम में सिक्योरिटी गार्ड की नॉकरी करता है। अपराधियों के हौसले दिन प्रति
दिन बढ़ते जा रहे हैं। ड्यूटी देकर घर जा रहे  एक युवक को बारिष से बचना मंहगा पड़ गया। लाखनमाजरा जींद रोड पर देर रात करीब 11:00 बजे सिक्योरिटी गार्ड के साथ कुछ युवकों ने मारपीट कर उसकी बाइक और पैसे लूट लिए।
जानकारी के मुताबित लाखनमाजरा के इंदरगढ़ में रहने वाला सोमबीर नाम का युवक रोहतक मारुति सुजुकी में सिक्युरिटी गार्ड का काम करता था।कल देर रात करीब 11 बजे सोमबीर ड्यूटी से अपने घर आ रहा था कि रास्ते मे अचानक बारिश आने की वजह से सोमबीर सामड गांव के बस स्टैंड पर रुककर अपने मोबाइल और पर्स को बारिश से बचाने के लिए बैग में रख रहा था।उसी दौरान अचानक तीन युवक आए और सोमबीर पर हमला कर दिया और उसके साथ मारपीट कर बाइक ओर पर्स छीन लिया।फिलहाल सोमबीर को हाथ पैर में गंभीर चोट आई है। वहीं, दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि देर रात लूट की सूचना मिली थी जिसके बाद तुरन्त प्रभाव से मौके पर पहुँचे लेकिन जब तक आरोपी फरार हो चुके है।फिलहाल पुलिस ने पीड़ित के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ  मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।गौरतलब है कि प्रदेश में दिन प्रतिदिन लूट,हत्या,स्नेचिंग ओर मारपीट के लगातार मामले सामने आ रहे है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular