HomeहरियाणाकैथलGaurav Padal Said विधायक लीला राम जनता की उम्मीद, आशाओं व विश्वास...

Gaurav Padal Said विधायक लीला राम जनता की उम्मीद, आशाओं व विश्वास पर खरे उतरे

मनोज वर्मा, कैथल

Gaurav Padal Said युवा भाजपा नेता गौरव मित्तल पाडला ने कहा कि, कैथल विधायक लीला राम गुर्जर के कुशल मार्गदर्शन में कैथल विधानसभा क्षेत्र में युद्धस्तर पर विकास कार्य हो रहे है। विधायक हर वर्ग को साथ लेकर चलते हुए सबके सांझे विकास कार्य करवा रहे है। उन्होंने कहा कि, विधायक लीला राम जनता की उम्मीद, आशाओं व विश्वास पर खरे उतरे है और जनता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलते हुए उनके दुख:सुख में बराबर के भागीदार बन रहे है।

कार्यालय में पत्रकारों से रूबरू होते हुए गौरव पाडला बोले Gaurav Padal Said

लघु सचिवालय के पास स्थित अपने कार्यालय में पत्रकारों से रूबरू होते हुए गौरव पाडला ने कहा कि, विधायक लीला राम सकारात्मक सोच के धनी है जो दिन रात जनता की सेवा में समर्पित रहने के साथ कैथल हलके में जोर-शोर से विकास कार्य करवाने का बेहतर रोडमैप तैयार कर जी जान से जुटे हुए है। अपने निवास स्थान पर खुले दरबारों के माध्यम से विधायक मौके पर ही जन समस्याएं लेकर आने वाले लोगों की समस्याओं का मौके पर ही निदान कर रहे है।

जनता के बीच रहने वाले विकास पुरुष विधायक लीला राम हर वर्ग की शान है। गौरव पाडला ने कहा कि, विधायक की करनी व कथनी में कोई अंतर नहीं है और उनके द्वारा किए गए वादों को पूरा किया गया है। शहरों की तर्ज पर गांवों में रिकार्ड तोड़ विकास कार्य करवाए जा रहे है। इस मौके पर उनके साथ कई युवा कार्यकत्र्ता मौजूद थे।(Gaurav Padal Said )

Also Read : शेयर बाजार में सेंसेक्स 110 और निफ़्टी 27 पॉइंट ऊपर कर रहे कारोबार

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments