Homeहरियाणाभिवानीआजादी का अमृत महोत्सव की फुल डेस रिहर्सल

आजादी का अमृत महोत्सव की फुल डेस रिहर्सल

आज समाज डिजिटल, तोशाम:

आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत उपमंडल स्तर पर होने स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों के लिए शनिवार को फुल ड्रेस रिहर्सल की गई। एसडीएम मनीष कुमार फौगाट ने फाइनल रिहर्सल का अवलोकन किया। इससे पहले एसडीएम ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली।

एसडीएम ने ध्वजारोहण कर ली सलामी

Full day rehearsal of Azadi Ka Amrit Mahotsav

समारोह में मार्च पास्ट, पीटी शो और सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति भी दी गई।  उपमंडल स्तर पर मनाए जा रहे स्वतंत्रता दिवस समारोह में चरखी दादरी के विधायक सोमबीर सांगवान मुख्य अतिथि होंगे। चौ. सुरेंद्र सिंह खेल परिसर में आयोजित फाइनल रिहर्सल में एसडीएम मनीष कुमार फौगाट ने ध्वजारोहण कर हरियाणा पुलिस, एनसीसी कैडेट्स के मार्च पास्ट की सलामी ली। विभिन्न स्कूलों के छात्र-छात्राओं द्वारा देशभक्ति से जुड़े व मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए।

Full day rehearsal of Azadi Ka Amrit Mahotsav

इस दौरान पुलिस विभाग द्वारा नशे जैसी बुराई न अपनाने की शपथ दिलाई। एसडीएम मनीष कुमार फौगाट ने  उपस्थित छात्र-छात्राओं, गणमान्य नागरिकों से हर घर पर तिरंगा लगाए जाने की अपील की। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत स्वतंत्रता दिवस पर होने वाले उपमंडल स्तरीय समारोह में कोई भी कोर कसर नहीं रहने दी जाएगी।

एसडीएम ने की स्वतंत्रता दिवस समारोह की समीक्षा

Full day rehearsal of Azadi Ka Amrit Mahotsav

एसडीएम ने स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों के लिए अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि इस बार आजादी के अमृत महोत्सव को यादगार बनाने के लिए स्वतंत्रता दिवस को खास अंदाज में मनाने के लिए कोई कसर नहीं रहे। उन्होंने कहा कि सभी विभागों के अधिकारी आपस में तालमेल बनाकर राष्ट्रीय पर्व स्वतंत्रता दिवस समारोह को धूमधाम से बेहतर तरीके से मनाने के लिए पूरी तैयारियां सुनिश्चित करें। उन्होंने बताया कि उपमंडल स्तर पर स्वतन्त्रता दिवस समारोह  चौ. सुरेंद्र सिंह खेल परिसर में मनाया जाएगा। समारोह में चरखी दादरी से विधायक सोमबीर सांगवान मुख्य अतिथि होंगे।

ये अधिकारी रहे मौके पर मौजूद

इस मौके पर नायब तहसीलदार अशोक कुमार, बीडीपीओ बलराम गुप्ता, थाना प्रभारी सुखबीर जाखड़, खंड शिक्षा अधिकारी रघुवीर सिंह, सीडीपीओ विभूति, मार्केट कमेटी  सचिव सुदेश श्योराण, वन राजिक अधिकारी जयपाल, चौधरी बंसीलाल राजकीय महिला महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ दलीप सिंह सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Sub Editor at Indianews.in | Indianewsharyana.com | IndianewsDelhi.com | Aajsamaj.com | Manage The National and Live section of the website | Complete knowledge of all Indian political issues, crime and accident story. Along with this, I also have some knowledge of business.
RELATED ARTICLES

Most Popular