Homeहरियाणागुरुग्रामFriends Had Killed: दोस्तों ने ही दरांती से गला रेतकर की थी...

Friends Had Killed: दोस्तों ने ही दरांती से गला रेतकर की थी हत्या

आज समाज डिजिटल, रेवाड़ी:

Friends Had Killed: जिले के गांव गोकलगढ़ में युवक की गला रेतकर की गई हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसी के दोस्तों ने ही की थी। सदर थाना पुलिस ने इस हत्या गुत्थी को सुलझाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान गांव गोकलगढ़ निवासी यशपाल उर्फ गोलू व मनोज के रूप में हुई है।

Read More :Accused Arrested With 2 Crore Intoxicants: दो करोड़ के नशा सहित आरोपी गिरफ्तार

खून से लथपथ मिला था युवक का शव Friends Had Killed

जांचकर्ता ने बताया कि गांव गोकलगढ़ में 14 दिसंबर को भवनीश उर्फ भुरु का खून से लथपथ शव एक खंडहर मकान में पड़ा मिला था। युवक का गला रेतकर तथा सिर व चेहरे को पत्थर से कुचलकर हत्या की गई थी। मौके पर खून से सनी ईंट, पत्थर व कांच की टूटी बोतल पड़ी हुई थी। स्वजन ने गांव निवासी एक युवक पर रंजिश में हत्या करने का संदेह जताते हुए पुलिस को शिकायत दी थी। शिकायत में मृतक के चाचा रजनीश की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी।

Read More : Night Domination Campaign of Police: 948 वाहनों को किया चेक, 66 के चालान व 3 इंपाउंड किए

अरोपियों ने हत्या करना किया स्वीकार Friends Had Killed

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने हत्या की गुत्थी सुलझाने व आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए सदर थाना एसएचओ इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की थी। पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में जांच करते हुए सदर थाना पुलिस ने हत्या के आरोप में गांव गोकलगढ़ निवासी यशपाल और मनोज को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में दोनों ने भवनीश की हत्या करना स्वीकार किया है।

यह भी पढ़ें : Deputy Commissioner Nishant Kumar Yadav अदम्य शौर्य और स्वाभिमान की कहानी है विजय दिवस

करीब 3 साल पहले हुई थी दोस्ती Friends Had Killed

मृतक भवनीश के साथ दोनों की दोस्ती करीब तीन साल पहले हुई थी। भवनीश दोनों के साथ कई बार मारपीट कर चुका था और दोनों आरोपी मारपीट से परेशान हो चुके थे। भवनीश, यशपाल की बहन पर भी गलत नजर रखता था। इस बात को लेकर यशपाल ने विरोध किया तो उसके साथ भी मारपीट की थी।

Also Read : Saraswati High School Kadasan में राष्ट्र निर्माता पुरस्कार समारोह का हुआ आयोजन

वारदात के दिन भवनीश को खंडहर में मिलने के लिए बुलाया Friends Had Killed

वारदात के दिन दोनों ने भवनीश को गांव के एक खंडहर मकान में मिलने के लिए बुला लिया। भवनीश वहां पहुंचा तो दोनों ने दरांती, कांच की बोतल व पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी थी और फरार हो गए थे।

Read Also: Fetal Sex Screening Gang on Remand for 2 Days: भ्रूण लिंग जांच करने वाला गिरोह 2 दिन के रिमांड पर

रिमांड पर आरोपी Friends Had Killed

पुलिस अभी वारदात में प्रयुक्त दरांती व आरोपियों के मोबाइल बरामद नहीं कर पाई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया। जहां से उन्हें पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपियों से हत्या में प्रयुक्त दराती बरामद करने का प्रयास करेगी।

Read Also: BMS Student Kidnapped in Jind: बीएमएस छात्र का कार सवार ने किया अपहरण

Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments