Homeहरियाणाअंबाला394 लोगों ने उठाया नि:शुल्क मेगा कैंप का लाभ Free Mega Camp...

394 लोगों ने उठाया नि:शुल्क मेगा कैंप का लाभ Free Mega Camp By Ambala Mayor

आज समाज डिजिटल, अंबाला:
Free Mega Camp By Ambala Mayor: पं.केदारनाथ शर्मा अस्पताल और चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से रविवार को अग्रवाल धर्मशाला नावल्टी रोड पर एक नि:शुल्क मेडिकल खून जांच और ई-सेवा कैंप लगाया गया। पैर में चोट होने के बावजूद मेयर शक्तिरानी शर्मा ने कैंप का शुभारंभ किया। इसके अलावा यहां मौजूद डाक्टरों की टीम का स्वागत भी किया।

इस डॉक्टरों और स्वास्थ्य केंद्रों ने दी सेवाएं Free Mega Camp By Ambala Mayor

Free Mega Camp By Ambala Mayor
Free Mega Camp By Ambala Mayor

कैंप में संजीवनी अस्पताल के डाक्टर डा. ओपी आर्य (नेत्र रोग विशेषज्ञ), हिलिंग टच सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल से डा. प्रतिभा पुंडीर (स्त्री रोग विशेषज्ञ), डा. त्रिभव गोयल (हड्डी रोग) और डा. मनीष गुप्ता (बाल रोग विशेषज्ञ) के अलावा अलट्रस्ट डेंटल अस्पताल से डा. अमरप्रीत कौर और डा. अमनदीप चोपड़ा ने सेवाएं दीं और रोगियों की जांच भी की गई। इस कैंप में 394 लोगों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया, जिसमें स्त्री रोग से संबंधित 36 महिलाओं ने जांच कराई।

बच्चों की भी जांच की गई Free Mega Camp By Ambala Mayor

कैंप में 25 बच्चों ने भी अपने स्वास्थ्य की डाक्टरों से जांच कराई। 103 लोगों ने आंखों की और 25 लोगों ने दांतों की जांच कराई। कैंप में 135 लोगों के खून से संबंधित जांच की गई। 50 लोगों के हड्डियों से संबंधित बीमारियों की जांच कराई। कैंप में जरूरतमंदों के लिए लेंस संजीवनी आई एंड मेडिकेयर सेंटर में मशीन से मुफ्त डाले जाएंगे। कैंप में 20 विद्यार्थियों के फर्स्ट इन क्लास प्लेटफार्म के तहत नि:शुल्क कोचिंग के लिए रजिस्ट्रेशन मौके पर ही किए गए। गौरतलब है कि पं. केदारनाथ शर्मा अस्पताल और चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से इस तरह के नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच कैंपों का आयोजन कई बार किया जा चुका है। सैकड़ों लोग इन कैंपों का लाभ उठा रहे हैं।

मेयर ने डाक्टरों की टीम का जताया आभार Free Mega Camp By Ambala Mayor

Free Mega Camp By Ambala Mayor
Free Mega Camp By Ambala Mayor

इस अवसर पर अम्बाला शहर की मेयर शक्तिरानी शर्मा ने बताया कि आज के कैंप में हिलिंग टच सुपर स्पैशियलिटी अस्पताल में जो डाक्टरों की टीम आई है, उनका तहेदिल से धन्यवाद देती हूं कि उन्होंने समय निकाला। उन्होंने बताया कि पिछला कैंप जोकि गांव कांवला के गुरुद्वारे में लगा था, में हमने फर्स्ट इन क्लास प्लेटफार्म लांच किया था, के तहत 9वीं, 10वीं और 12वीं के विद्यार्थियों को फिजिक्स, केमिस्ट्री, मैथ और बायोलॉजी के लिए ही निशुल्क आॅनलाइन कोचिंग प्रदान की जाएगी। इसे जारी रखते हुए कैंप में भी विद्यार्थियों के रजिस्ट्रेशन किए जा रहे हैं। ये प्रोसेस लगातार चलता रहेगा।

Read Also : Governor Released Three Books राज्यपाल ने किया तीन पुस्तकों का विमोचन

Read Also : 40th Covid Vaccination Camp वैद्य केसरदास सेवा समिति ने लगाया हैल्थ चौकअप और 40वॉ कोविड वैक्सीनेशन कैम्प

Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular