HomeहरियाणाअंबालाFree Medical Camp In Balana On 13th March गुरुद्वारा साहिब बलाना में...

Free Medical Camp In Balana On 13th March गुरुद्वारा साहिब बलाना में मुफ्त मेडिकल कैंप

Free Medical Camp In Balana On 13th March

  • रविवार को सुबह 10 से दोपहर 2 बजे तक लगेगा कैंप
  • फर्स्ट इन क्लास प्लेटफार्म के लिए भी की जाएगी रजिस्ट्रेशन

    आज समाज डिजिटल, अंबाला:
    पं. केदारनाथ शर्मा अस्पताल और चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से गुरुद्वारा साहिब चहल पट्टी गांव बलाना में एक मुफ्त मेडिकल, रक्त जांच एवं ई-सेवा कैंप का आयोजन होगा। यह आयोजन रविवार 13 मार्च को किया जाएगा। इसमें ब्लड शूगर, यूरिक एसिड टेस्ट, लिपिड प्रोफाइल टेस्ट, एचबी टेस्ट मुफ्त किए जाएंगे। इस मौके पर परिवार पहचान पत्र ई-श्रम कार्ड भी बनाए जाएंगे।

डॉक्टरों की ये टीम करेगी जांच Free Medical Camp In Balana On 13th March

कैंप में एलजेआई इंस्टीट्यूट से नेत्र रोग विशेषज्ञ डा. यात्री पांड्या, जेपी अस्पताल से हड्डी रोग विशेषज्ञ डा. तुषार गुप्ता, मेहंदीरत्ता अस्पताल से सामान्य रोग विशेषज्ञ डा. विश्वास भारद्वाज (एमडी मेडिसन), बस्सी डेंटल क्लीनिक से दंत रोग विशेषज्ञ डा. अभिमन्यु बस्सी और स्त्री रोग विशेषज्ञ डा. मीनाक्षी भूषण अपनी सेवाएं देंगे और रोगियों की जांच करेंगे । इस कैम्प में जरूरतमंदों के लिए लैंस एलजे आई इंस्टीट्यूट द्वारा रियायती दरों पर डाले जाएंगे और जेपी अस्पताल की तरफ से घुटनों का आप्रेशन रियायती दरों पर किया जाएगा।

छात्र-छात्राओं का रजिस्ट्रेशन फ्री Free Medical Camp In Balana On 13th March

कैंप में भारत के अग्रणी प्लेटफार्म फर्स्ट इन क्लास के तहत 9वीं, 10वीं और 12वीं तक के विद्यार्थियों के लिए फिजिक्स, केमिस्ट्री, मैथ और बायोलॉजी के लिए ही मुफ्त आनलाइन कोचिंग के लिए रजिस्ट्रेशन किया जाएगा। आनलाइन क्लास वर्चुअल होगी और यह जूम पर उपलब्ध होगी।

इस दौरान उन्हें देश के प्रतिष्ठित शिक्षक-शिक्षिकाओं की ओर से उपरोक्त विषयों के बारे में संपूर्ण जानकारी दी जाएगी जो उनकी परीक्षा में उपयोगी होगी। गौरतलब है कि पं. केदारनाथ शर्मा अस्पताल और चैरीटेबल ट्रस्ट प्रत्येक रविवार को इस तरह के नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच कैंपों का आयोजन करता आ रहा है और सैंकड़ों लोग इन कैंपों का लाभ उठा रहे हैं।

Free Medical Camp In Balana On 13th March

Read Also : Statement of Deputy CM पांच राज्यों के चुनावी परिणाम पर बोले डिप्टी सीएम, कहा- कांग्रेस देश से समाप्त

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular