HomeहरियाणापानीपतFiring At Wedding लंबू गैंग के शूटर तोता की मौत, आरोपी का...

Firing At Wedding लंबू गैंग के शूटर तोता की मौत, आरोपी का सरेंडर

Firing At Wedding

आज समाज डिजिटल, पानीपत:
पानीपत के इसराना में एक शादी समारोह में डीजे पर फायरिंग के दौरान डांस कर रहे युवक की मौत हो गई। गोली युवक से आर-पार हो गई। घायल अवस्था में युवक को तुरंत नजदीकी एनसी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।बताया जा रहा है कि वह लंबू गैंग का शूटर था। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर इसराना थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस प्रारंभिक जांच में सामने आया कि मृतक खुद भी अपराधी प्रवृत्ति का था।

वह हत्या समेत कई मामलों में विचाराधीन था और लंबू गैंग का शूटर था। हालंकि, पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है कि यह हादसा है या फिर रंजिशन हत्या है। जांच में सामने आया कि समालखा के बुडशाम गांव से लड़के की शादी पंजाब निवासी युवती के साथ हुई थी। शादी की रिशेप्शन पार्टी इसराना के एक होटल में आयोजित की गई थी। इस पार्टी में सिवाह का रहने वाला बदमाश अरविंद उर्फ सोनू उर्फ तोता निवासी सिवाह भी शामिल हुआ था। वह लड़का पक्ष की ओर से शामिल हुआ था।

शराब के साथ डांस और फायर Firing At Wedding

अरविंद के साथ उसके और भी साथी पार्टी में आए थे और डीजे बज रहा था। डीजे पर नाचने वाले अधिकतर युवक शराब का भी सेवन कर रहे थे। इसी बीच अरविंद के दोस्त दीपक पुत्र चंद्रभान ने अपने किसी तीसरे साथी की पिस्तौल ली। वह पिस्तौल से हवाई फायर करने के लिए पिस्तौल को लोड करने लगा।

इसी बीच हाथ ऊपर होते-होते गोली सामने ही चल गई। गोली सामने खड़े बदमाश अरविंद उर्फ तोता के पासू में जा लगी, जिससे उसकी मौत हो गई। वारदात के करीब 1 घंटा बाद आरोपी खुद एनसी मेडिकल कॉलेज पहुंचा और पुलिस के सामने घटना का कुबूलनामा करते हुए सरेंडर किया।

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप Firing At Wedding

मामले में परिजनों ने लगाए साजिशन हत्या के आरोप। मृतक के भाई संदीप ने बताया कि उसका 30 साल का भाई अरविंद जिस समारोह में शामिल होने गया था, वो उन्हें जानता तक नहीं था। हत्या की साजिश के तहत उसे गांव बुड़शाम के रहने वाले निशांत व दीपक घर से बुलाकर ले गए थे और शादी समारोह में घटना को अंजाम दे दिया।

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पानीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया है। जब परिजनों को जब वारदात का पता चला तो काफी संख्या में परिजन पानीपत के अस्पताल में एकत्रित हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं, मृतक के भाई संदीप ने बताया कि एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Firing At Wedding

Read Also : Statement of Deputy CM पांच राज्यों के चुनावी परिणाम पर बोले डिप्टी सीएम, कहा- कांग्रेस देश से समाप्त

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular