HomeहरियाणासिरसाFire in Police Malkhana पुलिस लाइन के मालखाने में लगी भीषण आग,...

Fire in Police Malkhana पुलिस लाइन के मालखाने में लगी भीषण आग, 30 वाहन जले

Fire in Police Malkhana पुलिस लाइन के मालखाने में लगी भीषण आग, 30 वाहन जले

  • पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ दर्ज किया केस

आज समाज डिजिटल ,सिरसा :

Fire in Police Malkhana : पुलिस लाइन स्थित मालखाने में शनिवार को भीषण आग लग गई। जिससे यहां खड़ी करीब 30 गाड़ियां जल गई। आग लगने की सूचना मिलने पर दमकल विभाग की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और काफी मशक्त के पश्चात आग पर काबू पाया। मालखाने में आग किस वजह से लगी इस बारे में पुलिस अधिकारियों की तरफ से कुछ भी नहीं बताया जा रहा। जहां पर आग लगी वहां बिजली की तारें नहीं गुजर रही और शार्ट सर्किट से इतनी भीषण आग लगना भी बहुत मुश्किल है। (Fire in Police Malkhana)  आग बुझाने आए फायरमैन जगदीश कुमार ने बताया कि उन्हें आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है, लेकिन मुख्य वजह अभी सामने नहीं आई है।

जानकारी के अनुसार पुलिस द्वारा विभिन्न मामलों में जब्त किए गए वाहनों को पुलिस लाइन में रखा जाता है। सैकड़ों वाहन सालों से यहां पर पड़े हुए हैं। शनिवार दोपहर अचानक यहां आग लग गई। जिसने वाहनों को अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया। पुलिस लाइन में मौजूद कर्मचारियों ने धुंआ उठाता देख अपने स्तर पर आग बुझाने में जुट गए।

 

वज्र वाहन से आग बुझाने की कोशिश की, (Fire in Police Malkhana लेकिन बात नहीं बनी। इसके बाद दमकल विभाग को सूचना दी। दमकल विभाग की दो गाड़ियां पुलिस लाइन पहुंची और आग बुझाना शुरू कर दिया। काफी मश्क्त के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

Read Also : सीएम फ्लाइंग ने रेड रॉक सिनेमा पर की छापेमारी

 

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular