Homeहरियाणापानीपतयूनियन बैंक आफ इंडिया पानीपत की मुख्य शाखा सहित नेशनल इंश्योरेंस की...

यूनियन बैंक आफ इंडिया पानीपत की मुख्य शाखा सहित नेशनल इंश्योरेंस की शाखा मे लगी आग

आज समाज डिजिटल, पानीपत:

पानीपत। जीटी रोड स्थित किशोर सिनेमा के नजदीक यूनियन बैंक आफ इंडिया की मुख्य शाखा सहित नेशनल इंश्योरेंस की शाखा में आग लग गई। आग लगने से यूनियन बैंक आफ इंडिया का पूरा एटीएम जल कर राख होगा। बैंक के अगले हिस्से में आग लगी। एटीएम अगले हिस्से में गेट के साथ लगा हुआ है। आग नेशनल इंश्योरेंस के कार्यालय में पहले लगी। यह कार्यालय यूनियन बैंक आफ इंडिया के ऊपरी हिस्से में चल रहा है। ऊपर से आग फैलते हुए नीचे आई।

डेढ़ घंटे में दमकल की तीन गाड़ियों ने आग पर काबू पाया

सूचना मिलने पर दमकल गाड़ियां 30 मिनट में पहुंच गई। करीब डेढ़ घंटे में आग पर काबू पा लिया गया। फिलहाल नुकसान का आकलन नहीं हो पाया। सुबह पांच बजे के आसपास आग लगी। डेढ़ घंटे में दमकल की तीन गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया। आग लगने का कारण ट्रांसफार्मर की स्पार्किंग बताया जा रहा है। यूनियन बैंक के रणधीर ने बताया एटीएम में एक बार में 10 लाख रुपये फीड किया जाता है।

 

 

यूनियन बैंक आफ इंडिया पानीपत की मुख्य शाखा सहित नेशनल इंश्योरेंस की शाखा मे लगी आग
यूनियन बैंक आफ इंडिया पानीपत की मुख्य शाखा सहित नेशनल इंश्योरेंस की शाखा मे लगी आग

यूनियन बैंक की यह चेस्ट शाखा है

शनिवार सप्ताह का अंतिम दिन होता है। इस दिन एटीएम से नकदी की निकासी कितनी हुई। उस पर निर्भर है कि कितनी नगदी जली। फिलहाल आग तो बुझ गई है, लेकिन बिल्डिंग में दरवाजे लोहे के है जो गर्म अधिक है। गनीमत यह रही कि आग बैंक के अगले हिस्से में लगी। यूनियन बैंक की यह चेस्ट शाखा है। यानि नगदी इस बैंक के से अन्य शाखाओं में जाती है। आग अगर अंदर तक फैलती तो नुकसान अधिक होता।

जांच के बाद ही पता लगेगा नुकसान कितना हुआ

आग लगने से नेशनल इंश्योरेंस का सर्विस कार्यालय का स्टोर रूम जल गया। राहगीरों ने आग लगने की घटना की सूचना कंट्रोल रूम में दी थी। मौके पर पहुंचे यूनियन बैंक के पवन ने बताया कि अभी आगजनी के नुकसान का आकलन नहीं हो पाया। नेशनल इंश्योरेंस के रवि शर्मा ने बताया कि आग बुझने के बाद धूआं अधिक है। नुकसान का फिलहाल पता नहीं लग पाया। जांच के बाद ही पता लगेगा नुकसान कितना हुआ।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular