Homeहरियाणासोनीपतचार फैक्ट्रियों में आग, कई मजूदर झुलसे Fire In Four Factories

चार फैक्ट्रियों में आग, कई मजूदर झुलसे Fire In Four Factories

आज समाज डिजिटल, सोनीपत:
Fire In Four Factories: राई औद्योगिक क्षेत्र में आग ने तबाही मचाई। आग ने एक के बाद एक चार फैक्ट्रियों को चपेट में लिया। सबसे पहले फ्लैट नंबर 1239 में ओम पैकिंग नाम से बनी फैक्ट्री में आग लगी थी। इस बीच फैक्ट्री में सो रहे कुछ मजदूरों ने छत से कूदकर जान बचाई, तो कुछ के चोटिल होने की खबर है।

ओम पैकिंग फैक्ट्री से आग Fire In Four Factories

सोनीपत की इन फैक्ट्रियों में गत्ता और अन्य सामान बनने का काम होता है। वहीं, गुरुवार की रात ओम पैकिंग फैक्ट्री से आग की शुरुआत हुई थी। इसके बाद चार फैक्ट्रियों में भयानक आग लग गई। हालांकि आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया, लेकिन फैक्ट्रियों में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो चुका है। वहीं, आग लगने की सूचना के बाद सोनीपत समेत पानीपत से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मंगवाई गयी थीं। जबकि अभी भी आग पर काबू पाने का प्रयास जारी है।

हादसे में चार मजूदर घायल Fire In Four Factories

सोनीपत की चार फैक्ट्रियों में आग से पूरे इलाके में आसमान काला हो गया है। आग लगने के दौरान फैक्ट्रियों की छत पर कुछ मजदूर सो रहे थे, जिन्होंने छत से कूद कर अपनी जान बचाई। हालांकि इस दौरान किसी मजदूर के झुलसने की शिकायत नहीं मिली है। जबकि छत से कूदने की वजह से चार मजदूर घायल हुए हैं।

मौके पर मजदूरों ने कही ये बात Fire In Four Factories

आग की घटना के बाद घायल मजदूरों ने बताया कि वह फैक्ट्री पर सो रहे थे, उन्हें नहीं पता ये आग किन कारणों से लगी है। वह जब नींद से जागे तक नीचे आग लगी हुई थी। इसके बाद हम ऊपर से कूद गए, जिसके कारण में चोट लगी है। वैसे इन फैक्ट्रियों में रात के वक्?त कितने लोग थे, यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है। हालांकि आग काफी भीषण थी, जिस पर काबू के लिए सोनीपत के अलावा, कुंडली, राई, गनौर, खरखोदा, पानीपत और अन्य क्षेत्रों से दमकल की गाड़ियां बुलाई गयी थीं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments