Homeहरियाणापानीपतदो समुदायों के बीच मारपीट ने पकड़ा तूल- पुलिस बल पहुंचा मौके...

दो समुदायों के बीच मारपीट ने पकड़ा तूल- पुलिस बल पहुंचा मौके पर

आज समाज डिजिटल, पानीपत:
पानीपत। गांव हथवाला में दो समुदायों के बीच चार दिन पहले हुए मारपीट के विवाद ने तूल पकड़ लिया। लोगों ने आरोप लगाया कि उनकी लड़की के साथ मुस्लिम समुदाय के युवकों ने छेडख़ानी की और हमारे खिलाफ ही पुलिस ने झूठा केस दर्ज कर लिया। उन्होंने ग्रामीणों के साथ गांव के अड्डे पर इकट्ठा होकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ मिलीभगत करने का आरोप लगाते हुए रोष व्यक्त किया। ग्रामीणों के इकट्ठा होने की सूचना लगते ही डीएसपी प्रदीप कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

जान से मारने की धमकी दी

युवती ने बताया कि वह अपने भाई रितेश (12 वर्ष) के साथ रात को घेर में पशुओं को चारा डालकर वापिस घर आ रही थी। इसी दौरान गली में खड़े मुस्लिम समुदाय के युवक गलियां देने लगे। रितेश ने ऐसा करने से मना किया तो उन्होंने उसकी पिटाई कर दी। बीच-बचाव करने पर आरोपियों ने मेरे साथ भी मारपीट की। इसके बाद आरोपी उसे खींचकर अपने घर ले जाने लगे और कपड़े भी फाड़ दिए। शोर सुनकर उसका चाचा सुन्दर व चाची कविता आए लेकिन आरोपियों ने उन्हें भी नही बख्शा और लाठी-डंडों से हमला कर जख्मी कर दिए। बाद में मुस्लिम समुदाय के लोग घर पर आए और जान से मारने की धमकी भी दी।

 

 

दो समुदायों के बीच मारपीट ने पकड़ा तूल- पुलिस बल पहुंचा मौके पर
दो समुदायों के बीच मारपीट ने पकड़ा तूल- पुलिस बल पहुंचा मौके पर

पुलिस पर मिलीभगत के लगाए आरोप

ग्रामीणों ने पुलिस पर मिलीभगत के आरोप लगाते हुए गांव के अड्डे पर एकत्रित होकर रोष व्यक्त किया। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि मुस्लिम समुदाय के युवकों द्वारा मारपीट और छेडख़ानी की गई। जबकि पुलिस ने उनके खिलाफ कारवाई करने की बजाए पीडि़तों के खिलाफ ही केस दर्ज कर दिया। उन्होंने पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगाते हुए गृहमंत्री अनिल विज से मिलने की भी बात कही। वहीं डीएसपी प्रदीप कुमार ने ग्रामीणों को समझाया कि किसी के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। जो दोषी होगा उसके खिलाफ कारवाई की जाएगी।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular