Homeहरियाणाफतेहाबादआर्यभट्ट स्कूल में चल रहा विवाद खत्म, अब सभी रूम होंगे एसी

आर्यभट्ट स्कूल में चल रहा विवाद खत्म, अब सभी रूम होंगे एसी

रविंद्र, फतेहाबाद:
पिछले कई दिनों से आर्यभट्ट स्कूल के स्टॉफ सदस्यों और विद्यार्थियों के अभिभावकों के बीच चल रहा विवाद समाप्त हो गया। गौरतलब है कि स्कूल में ज्यादातर कमरों में एयरकंडीशनर लगे हुए थे तथा कुछ कमरों में नहीं थे।

अभिभावकों का कहना- जब फीस बराबर तो सुविधाएं हों बराबर

इस पर नॉन एसी रुम में बैठने वाले बच्चों के अभिभावकों ने स्कूल प्रिंसिपल, वाइस प्रिंसिपल और स्टॉफ सदस्यों के समक्ष एतराज जताया था। अभिभावकों का कहना था कि जब हमारे बच्चों से भी अन्य बच्चों की तरफ बराबर फीस ली जाती है तो कुछ कक्षाओं के बच्चों को एसी वाले रुम तथा अन्य को नॉन एसी कमरे क्यों दिए गए हैं। इतनी गर्मी में कुछ बच्चों को पंखों के नीचे गर्म हवा खाने को मजबूर होना पड रहा है जबकि उसी स्कूल में अन्य कक्षाओं के विद्यार्थी एसी रुम का आनंद उठा रहे हैं। अभिभावकों का कहना था कि बच्चे उन्हें इस बारे में जाकर बताते हैँ और उनकी मांग है कि उन्हें भी एसी वाले रुम में ही बिठाया जाए।

जद्दोजहद के बाद निपटा विवाद

इस पर स्कूल प्रिंसिपल वाइस प्रिंसिपल और स्टॉफ सदस्यों ने इस पर असमर्थता जताई थी। इस बात को लेकर स्कूल स्टॉफ और अभिभावकों के बीच विवाद चल रहा था। इस विवाद की जानकारी मिलने पर स्कूल प्रबंधन कमेटी के सदस्यों ने मध्यस्थता करते हुए अभिभावकों को आश्वासन दिया कि जल्द ही सभी नॉन एसी रुम में भी एसी लगवा दिए जाऐंगे। प्रबंधन कमेटी द्वारा अब अपने वायदे के अनुसार स्कूल के सभी कमरो में एसी लगवा दिए गए हैं। इस पर अभिभावकों और स्टॉफ सदस्यों के बीच चल रहा विवाद समाप्त हो गया। अभिभावकों ने समस्या का समाधान करने पर स्कूल प्रबंधन कमेटी, प्रिंसीपल, वाइस प्रिंसीपल और स्टॉफ सदस्यों का आभार व्यक्त किया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular