Homeहरियाणाकरनालएसपी-डीसी से मिले किसान नेता, सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप

एसपी-डीसी से मिले किसान नेता, सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप

इशिका ठाकुर, करनाल:
किसानों का एक जत्था गुरनाम सिंह चढूनी की अगुवाई में रोष प्रकट करने जिला सचिवालय पहुंचा। उन्होंने डीसी अनीश यादव और एसपी गंगाराम पूनिया से मुलाकात की। उनका आरोप है कि सरकार ने किसान आंदोलन के दौरान सभी किसानों के मुकदमे वापस लेने की बात कही थी। अब सरकार वादाखिलाफी कर रही है। किसानों के खिलाफ षड्यंत्र कर रही है जो गलत है। यदि सरकार ने किसानों के साथ किए हुए वादे पूरे नहीं किए तो मजबूरन किसानों को आंदोलन पर एक बार फिर से उतरना पड़ेगा।

अधिकारियों से मिलकर संतुष्ट नजर आए किसान नेता

करनाल जिला प्रशासन के अधिकारियों से मुलाकात करने के बाद किसान नेता गुरनाम सिंह ने कहा कि अधिकारियों के साथ उनकी मुलाकात सौहार्दपूर्ण रही। अधिकारियों की ओर से किसानों को आश्वासन दिया गया है कि पुलिस अधिकारी हरजिंदर सिंह के साथ बातचीत की जाएगी। किसानों को तुरंत सूचना दे दी जाएगी। किसान नेता राकेश टिकैत पर तंज कसते हुए गुरनाम सिंह ने कहा कि वे राष्ट्रीय स्तर के नेता हैं और उन्होंने जो भाजपा सरकार के खिलाफ चुनाव में प्रचार किया है। उसी की बदौलत आज उत्तर प्रदेश में भाजपा को 300 सीटें मिल पाई हैं।

आम आदमी पार्टी में जाने के सवाल पर स्पष्ट जवाब नहीं

गुरनाम सिंह ने आम आदमी पार्टी में जाने की संभावना पर सवाल पर कहा कि सभी फैसले 5 सदस्यों की समिति लेती है। इस पर अभी कोई फैसला नहीं हुआ। प्रदेश सरकार ने थोड़ी को दूसरे राज्यों में ले जाने पर रोक लगाई है इस पर कहा कि सरकार अपनी भी कही हुई बातों से मुकर रही है उन्होंने कहा कि राजस्थान के गौशाला संचालकों ने तो यहां तक कह दिया है कि यदि सरकार ने अपना फैसला वापस नहीं लिया तो वह अपनी सभी गऊओं को चारा चरने के लिए हरियाणा में भेज देंगे।

ये भी पढ़ें: 20 में से केवल 7 प्रदेशाध्यक्षों का कार्यकाल पूरा, अब उदयभानु से उम्मीद

ये भी पढ़ें: न्यू बोर्न केयर यूनिट में आग, सातों नवजात सुरक्षित

ये भी पढ़ें: नाबालिका से दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें: पर्यावरण को स्वच्छ और सुरक्षित रखना हम सबकी जिम्मेदारी – मदन चौहान

ये भी पढ़ें:  नशा तस्कर ने पुलिस पार्टी पर की फायरिंग, पुलिस मुलाजिमों को गाड़ी से टक्कर मार कर फरार

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular