Homeहरियाणाफरीदाबादनहर से निकले नाले में मिले युवक के शव को लेकर हत्या...

नहर से निकले नाले में मिले युवक के शव को लेकर हत्या की आशंका

मोहन वशिष्ठ,ग्रेटर फरीदाबाद:
पलवल के दिघोट गांव के निकट आगरा नहर से निकले एक नाले में मिले युवक के शव को लेकर पीडि़त परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए बृहस्पतिवार को खेड़ी पुल थाने पर प्रदर्शन करते हुए उचित कार्रवाई की मांग की। परिजनों ने दो युवक व एक युवती पर हत्या का आरोप लगाया है। आक्रोशित परिजनों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। काफी संख्या में ये लोग मवई रोड करुणा नगर से पैदल ही रोष जताते हुए थाने तक पहुंचे। जहां वे थाना प्रभारी सुभाष से मिले। थाना प्रभारी ने उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

परिजनों ने की खेड़ी पुल थाना प्रभारी से मुलाकात, उचित कार्रवाई की मांग

थाने में पहुचने लोगों ने बताया कि करुणा नगर निवासी करीब 21 साल के शिव गौतम 15 अप्रैल की रात लगभग 8 बजे लापता हो गए थे। परिजन उन्हें तलाश करते रहे, लेकिन उनका सुराग नहीं लगा। परिजन पुलिस से मिले। पुलिस ने परिजनों से उनके आने का कुछ घंटे तक इंतजार करने को कहा, पर शिव गौतम घर नहीं पहुंचे। परिजन उन्हें तलाश कर ही रहे थे की 24 अप्रैल को परिजनों के पैरों तले जमीन उस वक्त खिसक गई, जब उन्हें पता चला कि नाले में शिव गौतम का शव मिला है। परिजनों ने पहले ही समझ लिया कि शिव गौतम की हत्या की गई होगी, क्योंकि आगरा नहर में पानी नहीं है।

जब नहर में पानी नहीं है तो शव पलवल के नाले तक कैसे पहुंचा

जब नहर में पानी नहीं है तो शव पलवल के नाले तक कैसे पहुंच गया। शिव की तो ले जाकर हत्या की है या फिर यहां मार कर शव वहां जाकर नाले में फेंका होगा। हालांकि पुलिस भी इस एंगल पर शुरू से ही हत्या का अंदेशा मान कर जांच कर रही थी। पुलिस ने तकनीकी के सहयोग से दो-तीन युवकों से भी पूछताछ की , पर पुलिस के हाथ खाली रहे। उधर पीडि़त परिजन पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट हैं। पीडि़त परिजनों के साथ पहुंचे लोगों ने विरोध जताते हुए हत्या के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि जिन दो युवक और एक युवती का नाम सामने आ रहा है, पुलिस उनसे सख्ती से पूछताछ करेगी तो जरूर सुराग हाथ लगेगा। वहीं आक्रोशित लोगों को देखते हुए थाने पर अतिरिक्त पुलिस बुला ली गई थी।
पुलिस शुरुआत से ही गंभीरता से इस मामले की जांच कर रही है। 17 अप्रैल को पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। पुलिस कई पहलुओं से इस मामले की जांच कर रही है। जिन युवकों पर शक किया जा रहा है, उन्हें क्राइम ब्रांच में पूछताछ के लिए ले जाया जाएगा।
-सुभाष, थाना प्रभारी, खेड़ी पुल|
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular