HomeहरियाणाफरीदाबादRunner Running in Marathon: स्वस्थ रहने के लिए हाफ मैराथन में दौड़े...

Runner Running in Marathon: स्वस्थ रहने के लिए हाफ मैराथन में दौड़े धावक 

विजेताओं को अवार्ड देकर किया सम्मानित

आज समाज डिजिटल, फरीदाबाद:
Runner Running in Marathon: ग्रेटर फरीदाबाद सेक्टर-86 स्थित एकॉर्ड सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल और फरीदाबाद ट्रैफिक क्लब की ओर से रविवार फरीदाबाद हाफ मैराथन का आयोजन किया गया। जिसमें उपायुक्त जितेंद्र यादव, एकॉर्ड अस्पताल चेयरमैन प्रबल रॉय, मानव रचना स्पोर्ट्स डायरेक्टर व द्रोणाचार्य अवॉर्ड सरकार तलवार, पूर्व इंडियन क्रिकेटर विजय यादव और स्लेज हैमर के एमडी प्रदीप मोहंती मुख्य अतिथि उपस्थित रहे। उपायुक्त जितेंद्र यादव ने फ्लैग ऑफ कर मैराथन की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों से लोगों में स्वास्थ्य के प्रति जागरुकता बढ़ती है और जीतने का जज्बा पैदा होता है। इसलिए समय-समय पर होते रहने चाहिए।

कोरोना महामारी के कारण दो साल से स्ट्रेस में जीवन जी रहे लोग 

कोरोना महामारी के कारण पिछले दो साल से लोग स्ट्रेस में जीवन जी रहे हैं। उन्हें स्ट्रेस से उबारने के लिए एकॉर्ड हॉस्पिटल की ओर से फरीदाबाद हाफ मैराथन आयोजित की गई।(Runner Running in Marathon) हॉस्पिटल चेयरमैन डॉ. प्रबल रॉय ने बताया कि एकॉर्ड हॉस्पिटल जल्द ही अपनी सुपरस्पेशियलिटी सुविधाओं के साथ लोगों के बीच आ रहा हैं। जहां एक ही छत के नीचे लोगों को एलोपैथी के साथ, होम्योपैथी और आयुर्वेद पद्धति की सुविधाएं प्राप्त होंगी। हमारा उद्देश्य लोगों को स्मार्ट हेल्थ केयर सुविधाएं उपलब्ध कराना है।

वर्ल्ड स्ट्रीट से हॉस्पिटल परिसर में पहुंचकर रेस की  फिनिश 

फरीदाबाद हाफ मैराथन की अध्यक्षता कर रहे हॉस्पिटल के ऑर्थोपेडिक डिपार्टमेंट के चेयरमैन डॉ. युवराज कुमार ने बताया कि मैराथन की शुरुआत हॉस्पिटल परिसर से की गई। धावकों ने वर्ल्ड स्ट्रीट से चंदीला चौक होते हुए हॉस्पिटल परिसर में पहुंचकर अपनी रेस फिनिश की। 3 से 21 किलोमीटर की इस दौड़ में बच्चों से लेकर बड़ों का खास रुझान देखने को मिला। धावक तय समय पर मैराथन में शामिल होने हॉस्पिटल पहुंचे। सभी फिनिसर को ई-सर्टिफिकेट और मेडल देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर न्यूरोलॉजी डिपार्टमेंट के चेयरमैन डॉ. रोहित गुप्ता, गैस्ट्रोजी डिपार्टमेंट चेयरमैन डॉ. रामचंद्र सोनी, कार्डियोलॉजी डिपार्टमेंट चेयरमैन डॉ. ऋषि गुप्ता और नेफ्रोलॉजी डिपार्टमेंट के चेयरमैन डॉ. जितेंद्र कुमार सहित अनेक स्टाफ मौजूद रहा।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular