Homeहरियाणाफरीदाबादसडक़ों के बीच आने वाले खंभे स्वयं हटाएगा बिजली वितरण निगम BVN...

सडक़ों के बीच आने वाले खंभे स्वयं हटाएगा बिजली वितरण निगम BVN will Remove the Pillars between Roads

आज समाज डिजिटल,फरीदाबाद:
BVN will Remove the Pillars between Road: आमजनों की समस्याओं के समाधान व सुरक्षा के लिए दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम प्रतिबद्ध है। आमतौर पर देखा गया है कि सडक़ों के निर्माण या चौड़ीकरण के कारण बिजली के खंभे सडक़ के बीच में आ जाते हैं। सडक़ निर्माण करने वाली सरकारी अथवा निजी एजेंसियों द्वारा इन खंभों को स्थानांतरित करने में अक्सर देरी हो जाती है, जिसके कारण दुर्घटना होने की संभावना बनी रहती है। आम जनता की सुरक्षा के दृष्टिगत दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम ने स्वत: संज्ञान लेते हुए सडक़ों के निर्माण या चौड़ीकरण के कारण सडक़ के बीच आने वाले ऐसे बिजली के खंभों को 30 अप्रैल, 2022 तक स्वयं स्थानांतरित करने का निर्णय लिया है।

सरकारी अथवा निजी एजेंसियों को किया जाएगा सूचित BVN will Remove the Pillars between Roads

BVN will Remove the Pillars between Roads

दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के प्रबंध निदेशक पीसी मीणा ने इस निर्णय की जानकारी देते हुए बताया कि खंभों के स्थानांतरण में आने वाली लागत के बारे में सडक़ निर्माण करने वाली सरकारी अथवा निजी एजेंसियों को नोटिस के माध्यम से सूचित किया जाएगा। यदि ऐसी सरकारी अथवा निजी एजेंसियां खंभों को स्थानांतरित करने में आने वाली लागत को बिजली निगम के पास जमा नहीं करवाती हैं, तो दो महीने बाद बिजली निगम द्वारा इस लागत को उनके बिजली बिल में जोडक़र भेज दिया जाएगा।
BVN will Remove the Pillars between Roads
प्रबन्ध निदेशक ने बताया कि वर्तमान में अनेकों सडक़ों के चौड़ीकरण के निर्माण कार्य चल हो रहे हैं और उन सभी सडक़ों के बीच में आने वाले खंभों को शीघ्र ही स्थानांतरित कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम अपने उपभोक्ताओं को सुचारू रूप से निर्बाध बिजली आपूर्ति उपलब्ध करवाने व उनकी समस्याओं के समाधान के प्रति वचनबद्ध है।

Read Also: खेत मे सोए किसान की हत्या, दूसरा गंभीर Farmer’s Murder

Read Also: दुकान में घुसकर मारपीट व तोड़फोड़ करने के आरोपियों से रिमांड के दौरान बाईक, लोहे की रॉड व नकदी बरामद Bike Recovered From Accused During Remand

Read Also: पंजाबी वेलफेयर सभा कैथल ने बैसाखी पर बांटा खीर का प्रसाद: Punjabi Welfare Sabha

Read Also : लोडिंग को लेकर सांपला अनाज मंडी में दो आढ़तियों के बीच हुआ विवाद,एक ने हवाई फॉयर कर फैलाई दहशत: Sampla Grain Market

Read Also : श्री ओमसाईंराम स्कूल में मनाया गया वैशाखी पर्व: Shri Omsai Ram School

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular