Homeहरियाणाफरीदाबादडेढ़ वर्ष की बच्ची से दुष्कर्म करने वाला गिरफ्तार Arrested for Raping...

डेढ़ वर्ष की बच्ची से दुष्कर्म करने वाला गिरफ्तार Arrested for Raping Girl

डेढ़ वर्ष की बच्ची से दुष्कर्म करने वाला गिरफ्तार Arrested for Raping Girl

आज समाज डिजिटल,फरीदाबाद:
Arrested for Raping Girl: 16 अप्रैल को डेढ़ वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में कार्रवाई करते हुए थाना सदर प्रबंधक इंस्पेक्टर सुखबीर सिंह के नेतृत्व में उनकी टीम ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मात्र 4 घंटे में आरोपी को रेड कर गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी देशराज (40 वर्ष ) स्थाई रूप से उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के कथरा खगेई का रहने वाला है अस्थाई रूप से बल्लभगढ़ के शाहुपुरा का रहने वाला है। पीडि़त लडक़ी की माता घरों में सफाई का काम करती है तथा पिता फैक्ट्री में काम करता है।

पुलिस टीम ने मात्र 4 घंटे में दबोचा Arrested for Raping Girl

लडक़ी की मां जब घर काम करके आई तो देशराज बच्ची के साथ गलत काम कर रहा था। पीडि़ता की मां ने जब शोर मचाया तो आरोपी मौके से फरार हो गया। बच्ची को उसकी मां ने बल्लभगढ़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से पुलिस को सूचना दी गई जिस सूचना पर पुलिस ने लडक़ी के मां के ब्यान दर्ज किए।
लडक़ी की माता के ब्यानों पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।(Arrested for Raping Girl) आरोपी की तलाश करते हुए पुलिस ने कई स्थानों पर रेड की अंत में आरोपी को पुलिस टीम ने गांव शाहपुरा से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पूछताछ जारी है पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular