Homeराज्यहरियाणाFarewell On Transfer To Naib Tehsildar नायब तहसीलदार को स्थानांतरण पर विदाई

Farewell On Transfer To Naib Tehsildar नायब तहसीलदार को स्थानांतरण पर विदाई

Farewell On Transfer To Naib Tehsildar

आज समाज डिजिटल, तोशाम (भिवानी):

Farewell On Transfer To Naib Tehsildar : नायब तहसीलदार रवि कुमार को नूहं जिले में स्थानांतरित होने पर भावभीनी विदाई दी गई। उपमंडल कार्यालय परिसर सभागार में हुए कार्यक्रम में अधिकारियों, कर्मचारियों ने प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया। इस मौके पर वक्ताओं ने उनकी कार्यशैली व व्यक्तित्व की प्रशंसा की।इस मौके पर एसडीएम मनीष कुमार फौगाट ने कहा कि व्यक्ति की पहचान उसके कार्यों से होती है।

Read More : Aus vs Eng Ashes 2021, Propose During Match क्रिकेट मैदान पर ही मिले दो दिल, इंग्लैंड के लड़के ने ऑस्ट्रिलयाई लड़की को किया प्रोपज़

किसी भी व्यक्ति को चाहे वह किसी भी पद पर आसीन हो आम जनता के कार्यो को गंभीरता से लेते हुए उसे हल करने का प्रयास करना चाहिए। उन्होंने कहा कि दृढ़ इच्छा शक्ति व लगन से कार्य करने वाला व्यक्ति जीवन में कभी असफल नही होता। तथा वह अपने कार्य से न सिर्फ लोगों को प्रभावित करता है बल्कि प्रेरणा भी देता है। (Farewell On Transfer To Naib Tehsildar)

तहसीलदार रविन्द्र मलिक ने कहा कि विदाई समारोह दुखद तो होता ही है पर प्रेरणादायी भी होता है। उन्होंने कहा कि नायब तहसीलदार ने तोशाम में थोड़े से कार्यकाल के दौरान अपनी कार्यशैली व सरल स्वभाव से लोगों के मानस पटल पर अपनी जगह बना ली है।

नायब तहसीलदार रवि कुमार ने विदाई समारोह के लिए सभी का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर कानूनगो कुलदीप सिंह व सुखबीर, आॅफिस कानूनगो सतबीर सिंह, पटवारी राजेन्द्र, सुनील, रोहताश, पटवारी पिंकी आदि कानूनगो व पटवारी, एसडीएम रीडर हेम, मुकेश कुमार, देवेंद्र सिंह, शिवकुमार, एडवोकेट जितेंद्र चहल व ओमप्रकाश कड़वासरा सहित विभिन्न कर्मचारी उपस्थित रहे। (Farewell On Transfer To Naib Tehsildar)

Read Also : Bar Association Election : अंकुश को अग्रवाल वैश्य समाज का समर्थन

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular