Homeराज्यहरियाणाछछरौली : फैजपुर निवासी अरशद की बोगी में टकराने से मौत

छछरौली : फैजपुर निवासी अरशद की बोगी में टकराने से मौत

प्रभजीत सिंह, छछरौली :
इलेक्ट्रिशियन का काम कर वापस घर लौट रहे फैजपुर निवासी अरशद की एक बोगी से टकराने से मौत हो गई। तेज बरसात व अंधेरी रात में अरशद को कुछ दिखाई नहीं दिया और उसकी बाइक सीधी बोगी से टकरा गई। घायल अवस्था में अरशद को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर इलाज के दौरान अरशद की मौत हो गई। देर रात तक परिजन पोस्टमार्टम नहीं कराने की बात कहते रहे लेकिन उनकी किसी ने एक न सुनी आखिरकार पोस्टमार्टम के बाद अरशद को परिजनों को सौंप दिया गया। पीड़ित परिवार ने प्रशासन से आर्थिक मदद की गुहार लगाई है।
जानकारी के अनुसार फैजपुर निवासी 20 वर्षीय अरशद पुत्र वहीद  इलेक्ट्रिशियन का काम करता था। हर रोज की तरह शाम को वह अपने घर लौट रहा था। रात को करीब 8 बजे अधिक बरसात और अंधेरा होने की वजह से उसको बोगी दिखाई नही दी और वह सीधा बोगी से टकरा गया। ग्रामीणों की मदद से घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
समाजसेवी फैजपुर निवासी वाजिद भूरा, दाऊद, यासीन व दीन मोहम्मद ने बताया कि अरशद दो बहनों का इकलौता भाई था। जो इलेक्ट्रीशियन का काम करता था और अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था। दुर्घटना ने परिवार का इकलौता चिराग छीन लिया। अब परिवार में पीछे कमाने वाला कोई नहीं है। उन्होंने बताया कि अगले 20 दिन बाद अरशद की शादी होने वाली थी। ऐसे में दो परिवारों को गहरा सदमा लगा है।
वही इस बारे में थाना प्रभारी लज्जाराम का कहना है कि फैजपुर निवासी अरशद नामक युवक की बोगी से टकराने से मौत हो गई है। पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments