Homeहरियाणामहेंद्रगढ़Extortion News in Mahendragarh 50 लाख की रंगदारी मामले में न्यायिक हिरासत...

Extortion News in Mahendragarh 50 लाख की रंगदारी मामले में न्यायिक हिरासत में भेजा

आज समाज डिजिटल, कनीना/महेंद्रगढ़:

Extortion News in Mahendragarh : 50 लाख रुपये की रंगदारी के मामले में गिरफ्तार दूसरा आरोपित सुभित को शनिवार को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

पुलिस ने धरपकड़ में पाई सफलता Extortion News in Mahendragarh

जिला पुलिस ने अपराध की रोकथाम व अपराधियों की धरपकड़ में काफी हद तक सफलता हासिल की है। महेंद्रगढ़ जिले के कनीना क्षेत्र में मंडी में खाद-बीज की दुकान के मालिक से 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने चेलावास गांव के एक युवक को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। वारदात में शामिल एक ओर आरोपित सुमित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपित को कनीना क्षेत्र से पकड़ कर गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामले की जांच कर पता लगाया कि आरोपितों ने पैसों के लालच में इस अपराध को अंजाम दिया था।

50 लाख की फिरोती मांगने का आरोप Extortion News in Mahendragarh

जिला पुलिस अधीक्षक ने सभी थाना प्रभारियों, चौकी इंचार्ज, सीआईए नारनौल व स्पेशल स्टाफ महेंद्रगढ़ इंचार्ज को अपराधिक प्रवृत्ति के तत्वों को जल्द पकड़ने के सख्त निर्देश दिए हैं। कनीना थाना के क्षेत्र में खाद-बीज की दुकान के मालिक से 50 लाख की फिरौती मांगने के मामले में एक ओर आरोपित को कनीना डीएसपी राजीव के नेतृत्व में स्पेशल स्टाफ महेंद्रगढ़ और कनीना थाना की पुलिस टीम ने आज गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित को कनीना क्षेत्र से पकड़ कर गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पीड़ित आलोक ने कनीना थाना में शिकायत दर्ज कराई कि वह खाद-बीज का व्यापारी है और उसकी दुकान कनीना मंडी में स्थित है।

12 दिसंबर दो युवकों ने दिया अंजाम Extortion News in Mahendragarh

उसने बताया कि 12 दिसंबर की दोपहर को 2 युवक उसकी दुकान पर आए और 50 लाख की फिरौती मांगते हुए पैसे नहीं देने पर गोली मारने की बात कही और इसके बाद फोन पर 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी। इस सूचना को जिला पुलिस अधीक्षक ने तुरंत संज्ञान में लेते हुए स्पेशल स्टाफ महेंद्रगढ़ व एसएचओ कनीना थाना को आरोपितों को जल्द से जल्द पकड?े के सख्त निर्देश दिए। इस मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस द्वारा वारदात में शामिल एक आरोपित को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। मामले में कारवाई करते हुए कनीना थाना की पुलिस टीम ने वारदात में शामिल दूसरे आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। रंगदारी मांगने वाले दूसरे आरोपित सुभित वासी चेलावास कनीना को गिरफ्तार कर एक दिन की पुलिस रिमांड के बाद पुन: न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Also Read: करनाल में शादी के पांच दिन बाद दुल्हन ने लगाया फंदा 

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments