Homeराज्यहरियाणासबकी सुनते हैं बाबा श्याम: सांसद धर्मवीर सिंह

सबकी सुनते हैं बाबा श्याम: सांसद धर्मवीर सिंह

सुमन, तोशाम:

सांसद धर्मवीर सिंह ने कहा है कि बाबा श्याम सबकी सुनते हैं। इनके दरबार में जो मन्नत लेकर आता है, वह पूरी होती है। सांसद ने कहा कि स्वयं मेरे कोई अड़चन आई तो बाबा श्याम ने सुनी और बाधा को दूर करते हुए मन्नत पूरी की। सांसद धर्मवीर सिंह शनिवार को बाबा मुंगीपा पहाड़ी पर स्थित श्याम मंदिर के बड़े हॉल की नींव रखने के अवसर पर बोल रहे थे।
सांसद धर्मवीर सिंह ने कहा कि लाला हरिराम के द्वारा सविता से इस बड़े हॉल का निर्माण करवाया जा रहा है जो श्याम भक्तों के लिए बड़ी खुशी की बात है। इसके अलावा सांसद ने बताया कि हिसार से तोशाम-बाढड़ा-सतनाली होते हुए नेशनल हाईवे के निर्माण कार्य में जल्दी ही परिणाम सामने आएंगे। इसके निर्माण से विकास के नए रास्ते खुलेंगे। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार के दौरान प्रदेश में अनेक नेशनल हाईवे का निर्माण हो रहा है। उन्होंने बताया कि टोहाना से महम- भिवानी- तोशाम-सिवानी को जोड़ने वाला नेशनल हाईवे भी जल्दी ही क्षेत्र के लोगों को मिलेगा। सड़कों की हालत पहले से काफी सुधर गई है। सांसद ने कहा कि जिले के अंदर पानी को लेकर भी विशेष कदम उठाए जा रहे हैं। प्रत्येक माइनर में पानी पहुंचे और हर घर में नल और नल में जल हो इसके लिए 52 करोड़ रुपए खर्च किए जा रहे हैं। इसके भी जल्द ही सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे।
इस मौके पर धर्मवीर नेहरा, लाला हरीराम, सरपंच देवराज गोयल, बलजीत श्योराण, दिनेश गोयल, अश्वनी, नरेश द्वारका, बलवंत, चरणदेव मेहता, प्रवीण आलमपुरिया, सुनील जैन, जसवीर, हरीश मेहता, नवीन सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments