Wednesday, December 1, 2021
Homeराज्यहरियाणायमुनानगर : कांग्रेस पार्टी में हर कार्यक्रता को मिलेगा पूरा मान सम्मान...

यमुनानगर : कांग्रेस पार्टी में हर कार्यक्रता को मिलेगा पूरा मान सम्मान : कुमारी सैलजा

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर :
हरियाणा प्रदेश अध्यक्षा कुमारी सैलजा के द्वारा कांग्रेस में जो मान सम्मान आम कार्यकर्ता को दिया जा रहा है उसी से प्रभावित होकर अन्य पार्टियों से कार्यकर्ता व सीनियर नेता आ रहे कांग्रेस पार्टी में। कांग्रेस पार्टी दिन प्रतिदिन मजबूती की ओर बढ़ रही है जिसका श्रेय आमजन कुमारी शैलजा जैसे मजबूत नेतृत्व और उनकी कार्यशैली को दे रहे हैं ।
इसी कड़ी में 15 अगस्त दिन रविवार को कुमारी सैलजा द्वारा श्याम सुन्दर बतरा कोर्डिनेटर जिला कांग्रेस कमेटी की अगुवाई में जिला यमुनानगर से भारी संख्या में नेताओं व कार्यकतार्ओं को कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई गई। इस मौके पर बोलते हुए कुमारी सैलजा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी गरीब व मजदूर की हितैषी पार्टी है। कांग्रेस में हर वर्ग को मान सम्मान मिलता है साथ ही शामिल हुए सभी लोगों के पार्टी के प्रति समर्पण और कड़ी मेहनत की प्रेरणा दी और कहा केवल पार्टी को सामने रखकर कार्य करें यही कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता का मुख्य उद्देश्य होना चाहिए।
कुमारी सैलजा ने इस मौके पर बोलते हुए कहा सभी नेताओं व कार्यकतार्ओं को पार्टी में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा और पार्टी के हर कार्य मे कार्यकतार्ओं की राय ली जाएगी और कहा किसी भी पार्टी का कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ होता है। उनके द्वारा मौके पर आए सभी लोगों को मिठाई खिलाकर स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी गई।
इस मौके पर श्याम सुन्दर बतरा कोर्डिनेटर जिला कांग्रेस कमेटी यमुनानगर एवं पूर्व चेयरमैन जिला परिषद यमुनानगर ने कहा कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने के लिए धरातल पर और ज्यादा मेहनत की जाएगी और आने वाले जिला परिषद चुनाव में कांग्रेस बहुत मजबूती से जीत दर्ज करेगी और पूरे प्रदेश में सभी जिलों में चेयरमैन कांग्रेस पार्टी के बनेंगे। कांग्रेस पार्टी के पास हर बूथ पर कार्यकतार्ओं की एक मजबूत टीम है जो लोगों को अपने साथ जोड़ने का काम करेगी ।
जिला यमुनानगर से बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष और जिला प्रभारी जयराम सिंह और उनके साथ रमेश कुमार और ओमपाल और अन्य सैकडों साथियों ने व धर्मबीर,मांगेराम जगाधरी ने भाजपा छोड़कर कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की।
कुरुक्षेत्र से बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ईश्वर सिंह ने अपने समर्थकों सहित कुमारी सैलजा में आस्था व्यक्त करते हुए बसपा छोड़कर कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की ।
इस मौके पर रामकिशन गुर्जर पूर्व मुख्य संसदीय सचिव, बलजीत चौधरी,श्याम सुन्दर बतरा कोर्डिनेटर जिला कांग्रेस कमेटी एवं पूर्व चेयरमैन जिला परिषद यमुनानगर, राम सिंह डेहरिया, लछमन अंसल, फूलचंद,देसराज, डा. ज्ञान, जाहिद ताजेवाला, उस्मान, यशपाल, रामबीर, आकाश बतरा, नरवैल, सुलेमान, रणबीर नम्बरदार, एडवोकेट मधु चौधरी, विकास, एडवोकेट इब्राहिम राणा आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments