Homeराज्यहरियाणाकर्मचारियो ने प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया

कर्मचारियो ने प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया

यमुनानगर।( प्रभजीत सिंह) निगम कार्यालय गेट पर निकाले गए सफाई कर्मचारियों ने अपने अनिश्चितकालीन धरने की 20वें दिन की शुरुआत की धरने पर कर्मचारियों ने अपने रोजगार को बहाल करने के लिए प्रशासन के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया।  कार्यक्रम की अध्यक्षता शाखा प्रधान राजकुमार ससोली ने की व संचालन शाखा सचिव प्रवेश परोचा ने किया। विरोध प्रदर्शन के दौरान महापौर कर्मचारियों के बीच पहुंचकर नौकरी बहाली का आश्वासन दिया और पदाधिकारियो के प्रतिनिधि मंडल को नगर निगम कार्यालय में बातचीत का न्यौता दिया महापौर से बातचीत करने के लिए सर्व कर्मचारी संघ व नगरपालिका कर्मचारी संघ का प्रतिनिधि मंडल नगर निगम कार्यालय में बातचीत करने के लिए पहुंचा।
जिसमे महापौर डिप्टी मेयर श्रीमती रानी कालड़ा नगरपालिका शाखा प्रधान राजकुमार ससोली एसकेएस जिला प्रधान महिपाल सौदे जिला सचिव गुलशन भारद्वाज शाखा चेयरमैन राजकुमार धारीवाल शाखा सचिव प्रवेश परोचा ब्लॉक प्रधान जोत सिंह अग्निशमन सेवा के राज्य मुख्य संगठन सचिव जरनैल सिंह चनालिया शाखा प्रधान विक्की पारचा उपप्रधान बलदीप तुम्बी प्रेस सचिव पपला मौजूद रहे महापौर व डिप्टी मेयर श्रीमती रानी कालड़ा से दूसरे दौर की बातचीत बहुत ही खुशनुमा माहौल में सफल हुई और बातचीत के दौरान महापौर ने धरने के ऊपर बैठे सभी सफाई कर्मचारियों को डयूटी पर वापिस लेने का निर्णय लिया।

प्रतिनिधि मंडल में शामिल पदाधिकारियो ने अपने संयुक्त बयान में बताया कि नगरपालिका कर्मचारी संघ के बैनर तक कर्मचारी 20 दिन से लगातार आंदोलन कर रहे थे। आंदोलन के दौरान  29 जून को संघ प्रतिनिधि मंडल के साथ महापौर की पहले दौर की बातचीत हुई थी। जिसमे महापौर ने कर्मचारियों की बहाली को लेकर एक हफ्ते का समय मांगा था। जिसके चलते वीरवार को दूसरे दौर की सफल बातचीत हुई महापौर से बातचीत के बाद सभी सफाई कर्मचारियों को नौकरी पर वापिस लेने के आश्वासन के बाद सभी पदाधिकारियों ने यूनियन कार्यालय में बैठक बुलाकर कर्मचारियों के धरने को स्थगित करने का फैंसला लिया।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular