Homeहरियाणारोहतकबिजली पावर प्लांट रद्द, ग्रामीणों में खुशी : सीना पहलवान Electricity Power...

बिजली पावर प्लांट रद्द, ग्रामीणों में खुशी : सीना पहलवान Electricity Power Plant Canceled In Naunand Village

Electricity Power Plant Canceled In Naunand Village बिजली पावर प्लांट रद्द, ग्रामीणों में खुशी : सीना पहलवान

संजीव कौशिक, रोहतक:

Electricity Power Plant Canceled In Naunand Village : बिजली विभाग ने ग्रामवासियों के विरोध को देखते हुए बिजली प्लांट को नौनन्द गांव के बजाय कटळ रोहतक में लगाने का फैसला किया है। ग्रामवासी पिछले 5 साल से इस प्लांट का विरोध कर रहे थे। पिछले दिनों नौनन्द ग्रामवासियों ने जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा अजय सिंह चौटाला से मुलाकात करके अपनी पीड़ा जाहिर की थी। चौटाला ने गांववासियों की पीड़ा समझते हुए बिजली मंत्री रणजीत चौटाला जी से बात की और समस्या का समाधान करने का आग्रह किया।

बिजली मंत्री ने सुनी थी समस्या

बिजली मंत्री रणजीत चौटाला जी से जब ग्रामवासी मिले और अपनी समस्या बताई तो बिजली मंत्री ने तुरंत महकमे के अधिकारियों को निर्देश दिया कि वे पहले गाँव में जाए और मौके पे जाकर स्थिति का पता करें। (Electricity Power Plant Canceled In Naunand Village)  उसके बाद जब बिजली महकमे के अधिकारी गांव में आए तो समस्त गाँववासियों ने एक आवाज में बिजली प्लांट का विरोध किया। उसके बाद ग्रामवासियों के विरोध को देखते हुए महकमे के आलाअधिकारियों ने अब इस प्लांट को रोहतक स्थित कटळ में लगाने का फैसला किया है।

मौके पर ये लोग रहे मौजूद

इस मौके पर रामकिशन, राजेंद्र, बेदपाल, राज सिंह, बलजीत, बिजेन्द्र, सत्यदेव, (Electricity Power Plant Canceled In Naunand Village) प्रकाश, रामकिशन वाल्मीकि दीवान सिंह, अनिल, समुन्द्र, भगानसिह, मनजीत, मनीष और अगंद सिन्धु मौजूद रहे।

Also Read : विकास चौधरी बने मेजर जनरल, युवाओं से अपील : Vikas Choudhary Became Major General
Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular