HomeहरियाणाकरनालDistrict Bar Association Election वीरेंद्र पहल बने प्रधान

District Bar Association Election वीरेंद्र पहल बने प्रधान

District Bar Association Election
प्रवीण वालिया,करनाल:

District Bar Association Election जिला बार एसोसिएशन के चुनाव में प्रधान पद पर पूर्व प्रधान वीरेंद्र पहल के सिर पर प्रधानी का ताज सजा है। बता दे की वीरेंद्र पहल ने 913 वोट लिए और वह प्रधान पद के लिए चुने गए।

उनके प्रतिद्वंद्वी कैलाश चौहान को 566 वोट मिले। यूं कहिए की पहल ने कैलाश चौहान को 347 वोट से पराजित किया। प्रशासन ने इन चुनावों को देखते हुए सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए थे।

जानकारी के मुताबिक बार एसोसिएशन के 1600 वोटो में से 1488 वोट ही पोल हुईं। उप प्रधान हरकिशन को 487 वोट मिले। इसी प्रकार हरीश आर्य को 426 वोट प्राप्त हुए। संदीप कुमार को 300 वोट तथा कर्मबीर ने 234 वोट प्राप्त कर जीत हासिल की। (District Bar Association Election)

गौरतलब है की सचिव पद पर जीत हासिल करने वाले नवीन शर्मा को 565 वोट मिले और दूसरे नंबर पर रहने वाले मनोज को 513 वोट मिले। तीसरे स्थान पर मनीष सागर रहे। जिनहोने 371 वोट प्राप्त किए।

नए बने प्रधान वीरेंद्र ने कहा कि जिनोहने मुझे प्रधान पद के लिए वोट किया है। में उन सभी का आभारी रहूंगा। इस मौके पर आ रओ जगमाल सिंह ,भास्कर, जयपाल, विशाल, विक्रम सिंह के इलावा अनेक गणमानय जन उपस्थित रहे। (District Bar Association Election)

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments