HomeहरियाणाकरनालDisobeying Covid Guidlines कोविड नियमों की अनदेखी करने वाली अकादमी का 5...

Disobeying Covid Guidlines कोविड नियमों की अनदेखी करने वाली अकादमी का 5 हजार रुपये काटा चालान

प्रवीण वालिया, करनाल :

Disobeying Covid Guidlines उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने बताया कि कोविड नियमों का उल्लंघन करते हुए बच्चों को पढ़ाते पाए जाने पर करनाल की राणा अकादमी का संस्थागत 5 हजार रुपये का चालान किया गया और भविष्य में ऐसा न करने की चेतावनी दी गई, अन्यथा अकादमी को सील कर दिया जाएगा। इसके अतिरिक्त करनाल जिले में भी अनेक स्थानों पर बिना मास्क घूमते पाए जाने पर लोगों के चालान किए गए।

ड्यूटी मैजिस्ट्रेट गौरव शर्मा ने बताया कि उक्त अकादमी की शिकायत मिलने पर छापेमारी की गई और वहां करीब 18 से 20 बच्चे पढ़ते पाए गए, जिसके तुरंत बाद बच्चों की छुट्टी करते हुए उन्हें मास्क लगाने और व्यक्तिगत दूरी बनाए रखने की हिदायत दी गई। इसके साथ ही अकादमी के मुखिया को भविष्य में कोविड नियमों की पालना करने की हिदायत दी गई। (Disobeying Covid Guidlines)

उन्होंने बताया कि इसके साथ ही बाजार में भीड़-भाड़ वाले व अन्य स्थानों पर बिना मास्क लगाए घूम रहे लोगों के चालान किए गए और प्रत्येक से 500 रुपये जुर्माना वसूल किया।

बिना मास्क वालों पर चलान और मुकदमा दर्ज किया जायेगा Disobeying Covid Guidlines

without Masks Will be Challaned and Sued :  उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार के निर्देशों पर लोगों को मास्क लगाकर ही बाहर निकलने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना के बढ़ते केसों के मद्देनजर मास्क लगाए बिना घूमने वाले लोगों का पहले चालान और फिर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि करनाल में दिनों दिन कोविड के मामलों में बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है। कोरोना के इन बढ़ते मामलों को देखते हुए लोगों को चाहिए कि वे कोविड नियमों का सख्ती से पालन करें।

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments