HomeहरियाणारोहतकDimple Jain's Statement समाज का आधार है बेटी

Dimple Jain’s Statement समाज का आधार है बेटी

संजीव कौशिक, रोहतक:

Dimple Jain’s Statement : आज वैश्य कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में नगर निगम पार्षद वार्ड 16 डिंपल जैन की ओर से छात्राओं को चौबीसी परिवार रोहतक के तत्वावधान में स्वेटर, जूते और जुराबें वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

बेटियों के बिना समाज संभव नहीं (Dimple Jain’s Statement)

इस अवसर पर डिंपल जैन ने कहा कि बेटी समाज का आधार है, बेटी के बिना समाज की कल्पना नहीं की जा सकती।उन्होंने कहा कि आप आने वाले भारत का भविष्य हो। उन्होंने कहा कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा सार्थक करने के लिए बेटियों के उज्जवल भविष्य व उनकी सुरक्षा के लिए समाज को और अभिभावकों को बढ़ चढ़कर आगे आना चाहिए।

जिससे हमारी बेटियां अपने भविष्य को उज्जवल कर देश की प्रगति और उत्थान में अपना बहुमूल्य योगदान दे सकें।उन्होंने उपस्थित छात्राओं से सच्ची लगन के साथ शिक्षा ग्रहण करने का संदेश दिया एवं इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हर प्रकार की सहायता उपलब्ध कराने का आश्वासन भी दिया।

ये लोग रहे मौजूद (Dimple Jain’s Statement)

विद्यालय की प्राचार्या भद्रेश जैन जी ने इस सराहनीय सहयोग के लिए डिंपल जैन जी का हार्दिक आभार प्रकट किया। इस अवसर पर विद्यालय का समस्त स्टाफ व समाज सेविका दीपिका गुप्ता, अमित जैन (जोजी), विकास गुप्ता (विक्की), पंकज भालोठिया, सी.एम. विंडो सहायक अधिवक्ता सुरेंद्र माडू मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Also Read : Students Made Bricks From Stubble Waste पराली के अपशिष्ट से विद्यार्थियों ने बनाई ईंट

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular