Homeराज्यहरियाणाDevendra Singh Babli Statement शहरों में जलभराव की स्थिति से निपटने के...

Devendra Singh Babli Statement शहरों में जलभराव की स्थिति से निपटने के लिए किए जा रहे ब्लू प्रिंट तैयार : देवेन्द्र सिंह बबली

Devendra Singh Babli Statement

कैबिनेट मंत्री ने अधिकारियों की बैठक में जल निकासी के प्रबंधों पर चर्चा की

आज समाज डिजिटल, चण्डीगढ
हरियाणा के विकास एवं पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने कहा कि शहरों में जलभराव की स्थिति के निपटान के ठोस प्रबंधन के लिए ब्लू प्रिंट तैयार किये जा रहे हैं और स्वयं इस कार्य की निगरानी कर रहे हैं।

कैबिनेट मंत्री देवेंद्र सिंह बबली रविवार को टोहाना शहर में जल निकासी की बेहतर व्यवस्था बनाने को लेकर जन स्वास्थ्य विभाग व नगर परिषद अधिकारियों की बैठक लेकर विचार विमर्श कर रहे थे। उन्होंने टोहाना मैन चौक, रामनगर, चंडीगढ़ रोड, रतिया रोड, शहीद चौक पर जलभराव की स्थिति से निपटने और उसकी बेहतर तरीके से निकासी को लेकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

38 करोड़ रुपये की राशि मंजूर हो चुकी है

कैबिनेट मंत्री ने बताया कि जल निकासी व्यवस्था के लिए टोहाना शहर के लिए 38 करोड़ रुपये की राशि मंजूर हो चुकी है और इस पर कार्य शुरू किया जा चुका है। इसके अलावा भी अधिकारी ऐसे स्थानों को चिन्हित करें, जहां जलभराव की स्थिति होती है।

जल भराव वाले स्थानों की जल निकासी के लिए अलग से प्रस्ताव तैयार करें और प्रस्ताव मंजूरी के लिए सरकार को भेजे। उन्होंने कहा कि सरकार के पास पर्याप्त बजट है, इसलिए विभाग ठोस पहल करते हुए अपने प्रस्ताव तैयार करें ताकि जलभराव की समस्या से निजात दिलाई जा सके।

Devendra Singh Babli Statement

Read Also : Mann Ki Baat पीएम मोदी ने 400 अरब डॉलर का निर्यात हासिल करने के लिए भारत को बधाई दी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular