Homeहरियाणापानीपतडीसी व एसडीएम को मांगपत्र देकर निकासी के लिए तकनीकी विशेषज्ञों की...

डीसी व एसडीएम को मांगपत्र देकर निकासी के लिए तकनीकी विशेषज्ञों की टीम गठित करने की मांग 

आज समाज डिजिटल, पानीपत:
पानीपत। समालखा बचाओ संघर्ष मोर्चा प्रति निधि मंडल ने जीटी रोड़ के दोनों साइड की सर्विस रोड़ से गंदे पानी की निकासी को लेकर डीसी सुशील सारवान को पानीपत तथा एसडीएम अश्वनी मलिक को समालखा में मांग पत्र सौंपा। प्रतिनिधि मंडल ने गंदे नाले व सीवर निर्माण शुरु करने से पहले अर्बन प्लानिंग एक्सपर्ट व एचएसआईआईडीसी, पब्लिक हैल्थ, पीडब्ल्यूडी, नगरपालिका, एनएचएआई के इंजीनियर्स के संयुक्त जाँच दल से लेवल सर्वे करवाने की मांग की है। ताकि उसी के आधार पर गंदे पानी की निकासी के लिए नाला व सीवर का निर्माण कराया जाए। डीसी सुशील सारवान ने उन्हें अश्वासन दिया कि सर्विस रोड़ से गंदे पानी की निकासी की सही व्यवस्था होगी व जल्द सर्विस रोड़ का निर्माण भी पूरा होगा।

जल्द ही मोर्चा एनएचएआई के मंत्री नितिन गडकरी से भी मिलेगा

संघर्ष मोर्चा संयोजक पीपी कपूर ने बताया एनएचएआई ने सर्विस रोड़ से गंदे पानी की निकासी का कोई इंतज़ाम नहीं किया। राजनितिक दबाव में गलत स्कीम बना कर प्रशासन बाग़ वाला मोहल्ला वासियों के घरों को गंदे नाले के पानी में डुबोना चाहता है। इसे सहन नहींं किया जाएगा। जल्द ही मोर्चा एनएचएआई के प्रोजेक्ट डायरेक्टर व केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से भी मिलेगा। इस अवसर पर मोर्चा से अनिल पांचाल, जयभगवान शर्मा, मैनपाल रोहिल्ला, दिलबाग निम्बडिय़ा, दयानंद पंवार व प्रेम सिंह आदि मौजूद रहे।

 

 

डीसी व एसडीएम को मांगपत्र देकर निकासी के लिए तकनीकी विशेषज्ञों की टीम गठित करने की मांग 
डीसी व एसडीएम को मांगपत्र देकर निकासी के लिए तकनीकी विशेषज्ञों की टीम गठित करने की मांग

मुख्य मांगे

1. नाला व सीवर निर्माण शुरु करने से पहले तकनीकी विशेषज्ञों से लेवल सर्वे रिपोर्ट ली जाए।
2. सर्विस रोड पर जो कार्य  नगरपालिका ने करने हैं उसके लिए एनएचएआई व अन्य विभागों से नगर पालिका मंज़ूरी पत्र ले व अपने प्रोपोज़ल,एस्टीमेट तैयार करे ।
एनएचएआई सर्वजनिक सूचना पट लगाए जिस पर कार्यों बारे व संबंधित अधिकारीयों के नाम, फोन नंबर आदि की जानकारी हो।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular