HomeहरियाणाअंबालाDeath of Person in Ladwa: व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पड़ोसी...

Death of Person in Ladwa: व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पड़ोसी दुकानदार पर हत्या का आरोप

विजय कौशिक, लाडवा :

Death of Person in Ladwa: वीरवार देर शाम को कोटक महिंद्रा बैंक के पास एक व्यक्ति का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान राम सिंह उम्र 57 वर्ष निवासी वार्ड नंबर 10 संगम मार्केट के रूप में हुई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा शव को परिजनों के हवाले कर दिया। परिजनों ने हत्या का आरोप पड़ोसी दुकानदार गौरव पुत्र प्रकाश निवासी लाडो पर लगाया है।

Read More :7 Years Jail for Baba Guilty of Taking the Girl Away: लड़की को बहला कर ले जाने के दोषी बाबा को 7 साल की जेल

मृतक के बेटे की बेल्ट से की थी पिटाई Death of Person in Ladwa

मृतक की पत्नी मनजीत ने बताया कि उसके पति लाडवा के मुख्य बाजार में जूते बेचने का काम करते हैं। पूरा दिन मेहनत मजदूरी करके वह अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं। पड़ोस में जूते का ही काम करने वाले गौरव जूतों की बिक्री को लेकर उसके पति से रंजिश रखता है। इसी रंजिश के चलते वीरवार वीरवार को आरोपी ने उसके बेटे की बेल्ट के साथ पिटाई भी की थी।

Read Also:Gang Rape with Innocent: मासूम के साथ सामूहिक कुकर्म

दूध लेने गया था वापस नहीं लौटा Death of Person in Ladwa

वीरवार शाम को ही शाम 7:00 बजे उसके पति दूध लेने गए थे जब वह वापस नहीं लौटे तो वह है तथा उसका बेटा आखिर उसे देखने गया लेकिन मैं उन्हें कहीं नहीं मिला। जब कुछ देर के बाद फोन पर भी उनसे बात नहीं हुई हुई तो दोबारा वह अपने पति को देखने गई। कोटक महिंद्रा बैंक के पास अपने पते की लाश देखकर उसके पैरों तले की जमीन खिसक गई। मृतक की पत्नी ने आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपी गौरव नहीं रंजीत ने उसके पति की हत्या की है।

Read Also: 2 CISF Jawans Killed In Road Accident: सड़क हादसे में सीआईएसएफ के 2 जवानों की मौत

मृतक राम सिंह के पुत्र अखिल ने बताया कि 2 साल पहले पढ़ाई पूरी करने के बाद वह भी अपने पिता के साथ उनकी दुकान पर हाथ बटाने लगा। धीरे-धीरे उनका काम ठीक चलने लग गया। उससे पहले उसके पिता ही फड़ी लगाकर जूतियां रिपेयर करने का काम करते थे। जब उनका काम बढ़िया चलने लगा तो पड़ोसी दुकानदार गौरव पुत्र प्रकाश उनकी दुकान पर ज्यादा बिक्री होता देख जलने लगा। दो दिन पहले भी आरोपी ने उसके पिता के साथ बहस की थी जिससे उसके पिता तनाव में थे और वीरवार को जल्दी घर आ गए थे।

Read More : Night Domination Campaign of Police: 948 वाहनों को किया चेक, 66 के चालान व 3 इंपाउंड किए

जब शाम को वह मोटरसाइकिल लेकर बाजार में अपना सामान उठाने गया तो गौरव उसकी मोटरसाइकिल के सामने खड़ा हुआ हो गया और बहस करने लगा। थोड़ी देर बाद आग बबूला होकर आरोपी गौरव ने बेल्ट से उसकी पिटाई शुरू कर दी।

किसी तरह बीच-बचाव कर वह वहां से निकलने में कामयाब हो गया और उसने पूरी घटना अपने परिजनों को बताई। उसने बताया कि वीरवार शाम 7 बजे के लगभग दूध लेने गए उसके पिता की हत्या रंजिशन आरोपी दुकानदार गौरव ने ही की है और शव को दुकान के आगे चबूतरे पर रखकर वहां से गायब हो गया हैं।

यह भी पढ़ें : Deputy Commissioner Nishant Kumar Yadav अदम्य शौर्य और स्वाभिमान की कहानी है विजय दिवस

Read Also: BMS Student Kidnapped in Jind: बीएमएस छात्र का कार सवार ने किया अपहरण

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments