Homeराज्यहरियाणामंदिर के महंत की रहस्यमयी हालात में हत्या

मंदिर के महंत की रहस्यमयी हालात में हत्या

मर्डर कर शव जलाने का भी प्रयास
आज समाज डिजिटल, पलवल/होडल:
बंचारी डाडका रोड स्थित कोरला वाले मंदिर के महंत की बुधवार देर रात अज्ञात हत्यारों ने हत्या कर दी। महंत की हत्या के बाद हत्यारों ने शव को जलाने का भी प्रयास किया। सूचना मिलते ही होडल डीएसपी दिनेश यादव पुलिस बल लेकर घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट की टीम को भी मौके पर बुला लिया तथा महंत के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पलवल के सिविल अस्पताल में भेज दिया है। पुलिस ने मृतक महंत के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह गांव के लोगो ने बंचारी-डाडका रोड स्थित ऐतिहासिक कोरला मंदिर के महंत चरण गिरी का शव मंदिर में जमीन पर खून में लथपथ व जली हुई अवस्था में देखा। महंत की हत्या की सूचना तुरंत गांव में आग की तरह फैल गई। ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही होडल डीएसपी दिनेश यादव पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंच गए।
मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि महंत चरण गिरी 2007 से मंदिर पर रह रहे हैं। बुधवार देर रात महंत से एक अन्य महाराज मिलने के लिए आए थे। महंत और महाराज के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी भी हो रही थी। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि महंत से देर रात 3-4 लोग मिलने भी आए थे। पुलिस व ग्रामीणों ने महंत की हत्या की सूचना महंत के परिजनों को यूपी के गांव कामर में भी दी। पुलिस ने फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट की टीम को भी मौके पर बुला लिया। पुलिस ने महंत के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है। मामले में डीएसपी का कहना है कि महंत के हत्यारों की तलाश के लिए पुलिस की 2 टीमें बनाई गई हैं। महंत के हत्यारे जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।
फोटो नंबर:-19 पलवल 1 या 0015
कैप्शन:- मौके पर कार्रवाई करती पुलिस। आज समाज

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments