HomeहरियाणाकरनालCrime News Update आचार के डिब्बों में छिपाकर ले जाई जा रही...

Crime News Update आचार के डिब्बों में छिपाकर ले जाई जा रही 3 किलो अफीम सहित एक काबू           

Crime News Update

प्रवीण वालिया, करनाल:

जिला पुलिस करनाल की स्पेशल स्टाफ असंध की टीम ने एक आरोपी को भारी मात्रा में अफीम की तस्करी करते हुये गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। गत 5 जनवरी 2022 को उप निरीक्षक रामफल की अध्यक्षता में स्पेेशल स्टाफ की टीम जिसमें एएसआई राजकुमार, एएसआई भल्लेराम व मुख्य सिपाही सुधीर कुमार अपराध रोकथाम हेतू गांव खेडी सर्फली बस अड्डा पर मौजूद थी।

उसी समय टीम को सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी गुरजेंट सिह पुत्र साहब सिंह निवासी गांव चौगामा जिला करनाल अपनी गाडी में किसी व्यक्ति से पेहवा से अफीम खरीदकर लेकर राजौन्द की तरफ से असंध की तरफ आएगा। प्राप्त सूचना के आधार पर टीम द्वारा गांव खेडी सर्फली के पास निर्माणाधीन ओवरब्रिज पर नाकाबंदी की गई। दौराने नाकाबंदी कुछ देर बाद उक्त स्थान से उपरोक्त गाडी को रूकवाकर ड्राईवर से पूछताछ की गई।

एक-एक किलोग्राम के तीन पैकेट कुल तीन किलोग्राम अफीम बरामद की गई Crime News Update

पूछताछ में अपना नाम गुरजैंट सिंह बतलाया। गाडी की तलाशी लेने पर आरोपी की गाडी में रखे आचार के डब्बों में आचार के नीचे से पोलोथीन में पैक हुई एक-एक किलोग्राम के तीन पैकेट कुल तीन किलोग्राम अफीम बरामद की गई और आरोपी की गाडी को भी कब्जा  में लिया गया। इस संबंध में आरोपी के खिलाफ थाना असंध में एनडीपीएस एक्ट की धारा 18, 25 के तहत मामला दर्ज किया गया।

आरोपी को अदालत में पेश करके पुलिस रिमाण्ड पर लिया जायेगा Crime News Update

प्रारम्भिक जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी ने उपरोक्त अफीम पंजाब के रहने वाले किसी सन्नी नाम के व्यक्ति से मंगाई थी। जिसको कोई तीसरा व्यक्ति पेहवा में देकर गया था। आरोपी ने बताया कि उसने दो लाख रुपए प्रति किलोग्राम के हिसाब से यह अफीम मंगाई है। जिसको करनाल के अलग-2 हिस्सों में दो से तीन गुने मंहगे दाम पर सप्लाई करना था। आरोपी को  अदालत में पेश करके पुलिस रिमाण्ड पर लिया जायेगा। दौराने रिमाण्ड आरोपी से गहनता से पूछताछ की जायेगी और इस नशे की सप्लाई चैन का पता लगाकर आरोपियों को गिरफ्तार किया जायेगा ।

Also Read : Share Market Update Today शेयर बाजार धड़ाम! खुलते ही 811 पॉइंट लुढ़का

Read Also : Human Rights Day Messages 2021

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments