HomeहरियाणारोहतकCrime News Of Sampla मरीज बनकर आए बदमाश ने गन प्वाईंट पर...

Crime News Of Sampla मरीज बनकर आए बदमाश ने गन प्वाईंट पर लेकर डाक्टर से की 40 हजार रुपये की लूट

Crime News Of Sampla मरीज बनकर आए बदमाश ने गन प्वाईंट पर लेकर डाक्टर से की 40 हजार रुपये की लूट

  • लगातार वारदातों के बाद हसनगढ़ में उठी पुलिस चौकी बनाने की मांग

प्रवीन दतौड़ , सांपला :

Crime News Of Sampla : गांव हसनगढ़ में एक प्राइवेट चिकित्सक को बाइक सवार बदमाशों ने गन प्वाईट पर लेकर लूट की वारदात को अंजाम दिया । वारदात के समय बदमाश मरीज बनकर क्लीनिक पर आया था। चिकित्सक अरूण को बीमारी जांच करने के बहाने से अंदर बुला बदमाश ने वारदात को अंजाम दिया । घटना की पूरी जानकारी चिकित्सक ने पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही सांपला थाना पुलिस मौके पर पहुंची । चिकित्सक के बयान पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। वहीं वारदात के बाद ग्रामीणों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष है। अब ग्रामीण गांव पुलिस चौकी बनाने की मांग करने लग गये है।

इस प्रकार दिया वारदात को अंजाम

चिकित्सक अरूण के अनुसार शनिवार शाम करीब पौने आठ बजे वह अपनी क्लीनिक के बाहर खड़ा हुआ था। तभी एक युवक क्लीनिक के अंदर आया और बीमारी के बहाने से उसको अंदर बुला लिया । अंदर आते ही बदमाश ने उस पर गन तान दी। टेबल की दराज में रखी करीब 10 हजार रूपए की नगदी बदमाश ने पहले निकाली । इसके बाद चिकित्सक की जेब से करीब 30 हजार रूपए निकाल लिये । वारदात को अंजाम देकर बदमाश बाइक पर सवार होकर खुरमपुर की तरफ अपने साथी संग फरार हो गया।

हसनगढ़ में उठी पुलिस चौकी बनाने की मांग

समाजसेवा डा.कमलेश कुमार हसनगढिय़ा ने गांव में पुलिस चौकी बनाने की मांग की है। कमलेश ने कहा कि एशिया का सबसे बड़ा वेयरहाउस हसनगढ़ बना हुआ है। तो वहीं झज्जर जिले के बादली के बाद सबसे ज्यादा ईंट भटठा मंडी भी हसनगढ़ में ही है। गांव के आसपास बड़ी सखं्या में प्रवासी मजदूर रहते है। आबादी के हिसाब से यहां पुलिस की तादात कम है । जिस कारण आए दिन बदमाश किसी न किसी वारदात को अंजाम दे रहे है। उन्होने कहा कि जल्दी ही वह उपमुख्यमंत्री से मिल हसनगढ़ में पुलिस चौकी बनाने की मांग करेगें । ताकि एरिया में अमन व शांति बनी रहे ।

Also Read :  ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के बाद फलों, सब्जियों की कीमतों में उछाल

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular