HomeहरियाणासोनीपतCrime News In Sonipat बेटे ने सुपारी देकर कराई पिता की हत्या,...

Crime News In Sonipat बेटे ने सुपारी देकर कराई पिता की हत्या, ये थी नाराजगी

आज समाज डिजिटल, सोनीपत:

Crime News In Sonipat गांव माछरी के रहने वाले मोहित ने पारिवारिक कलह और पैसों के लेनदेन के चलते अपने पिता की हत्या करा दी। उसने यह घिनौना काम अपने दो दोस्तों को सुपारी देकर किया। सुपारी की कीमत 7 लाख रुपये थी। इतना ही नहीं इससे पहले उसने अपने पिता की गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी।

पूछताछ में मोहित ने अपना गुनाह तो कबूल कर लिया। पुलिस ने उसके दो अन्य साथियों गांव जाजी के रहने वाले सचिन और गूमड़ के रहने वाले मंदीप को भी गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

बेटे मोहित ने राजेंद्र नाम के शख्स की गुमशुदगी की रिपोर्ट दो दिसंबर को थाना मोहाना में लिखवाई थी। इसके बाद सोनीपत पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जांच में जुटी तो उसने परत दर परत इस मामले का खुलासा किया। जांच में सामने आया कि राजेंद्र के बेटे मोहित ने अपने पिता की सुपारी गांव जाजी के रहने वाले सचिन व गुमड के रहने वाले मंदीप को 7 लाख में दी थी।

शव को नहर में फेंका था Crime News In Sonipat

इसके बाद सचिन और मंदीप ने राजेंद्र की हत्या की और बाद में उसके शव को उत्तर प्रदेश में फेंक दिया था ताकि उसके शव की बरामदगी ना हो सके। इस वारदात के पीछे जो कारण निकल कर सामने आया वह आपको चौंका देने वाला। बता दें कि मोहित ने पुलिस के सामने खुलासा किया कि राजेंदर मोहित को पैसे नहीं देता था जिसके चलते उसके परिवार में कलह हो रहा था। इसलिए उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

दो दोस्तों के साथ राउंडअप

सोनीपत एडिशनल एसपी उपासना ने बताया कि 2 दिसंबर को थाना मोहाना में माछरी के रहने वाले मोहित नाम के शख्स ने अपने पिता राजेंद्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, जिसके बाद सोनीपत पुलिस ने इस पूरे मामले में जनता से जांच की तो मोहित के दो दोस्त सचिन और मंदीप को पूछताछ के लिए राउंडअप किया गया।

हत्या से पहले खरीदी थी होंडा सिटी

उन्होंने खुलासा किया कि मोहित ने ही अपने पिता की हत्या 7 लाख में सुपारी देकर करवाई थी। जिसमें से 3 लाख रुपये एडवांस दे दिए गए थे। जिसमें से उन्होंने एक होंडा सिटी कार खरीदी थी और राजेंद्र की हत्या कर उन्होंने उसके शव को गंग नहर में फेंक दिया था। अब सोनीपत पुलिस ने मोहित को भी गिरफ्तार कर लिया है।

Also Read: SBI ATM Cash Tansaction Rules एसबीआई एटीएम के बदले नियम, अब करना होगा ये

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments