HomeहरियाणापलवलCrime News In Palwal जहर देकर तीन बच्चियों के पिता की हत्या,...

Crime News In Palwal जहर देकर तीन बच्चियों के पिता की हत्या, मंदिर की छत पर शव

आज समाज डिजिटल, पलवल:

Crime News In Palwal पलवल के गांव दूधोला में 25 वर्षीय एक युवक की जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। गदपुरी थाना पुलिस ने उसके साले की शिकायत पर नौ युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
बल्लभगढ़ के गांव अटाली निवासी हरबीर सिंह ने बताया कि उसने अपनी बहन की शादी छह वर्ष पहले गांव दूधोला निवासी गौरव के साथ की थी। उसका जीजा गौरव कंपनी में काम करता है।(Crime News In Palwal)  रविवार की दोपहर ढाई बजे वह घर से खाना खाकर निकला था। शाम को 4 बजे परिवार वालों को ग्रामीणों ने सूचना दी कि गौरव गांव में स्थित मंदिर की छत पर मृत अवस्था में पड़ा हुआ है।

युवकों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज Crime News In Palwal

सूचना मिलने पर उसे पलवल के नागरिक अस्पताल लेकर आए। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पीड़ित का आरोप है कि गांव के दीपक, पिंकू, रिंकू सहित 9 युवकों ने उसकी जहरीला पदार्थ दिया है। गदपुरी थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह का कहना है कि मृतक के साले की शिकायत पर गांव के 9 नामजद युवकों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करके शव का पोस्टमार्टम कराकर उसके परिजनों को सौप दिया गया है और मामले में गहनता से जांच की जा रही है।

तीन मासूमों का पिता था गौरव Crime News In Palwal

पुलिस का कहना है कि जांच में जो भी तथ्य पुलिस के हाथ लगते है उसी आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। बता दे मृतक गौरव पर तीन बेटियां है और गौरव अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। गौरव के पिता की 10 साल पहले हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। जिसके बाद गौरव ही कंपनी में काम करके अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था। गौरव की मौत से गांव में मातम का माहौल का है। परिवार को अब अपने भरण पोषण की चिंता सताने लगी है। घर पर गांव वालों व परिवार वालों का तांता लगा हुआ।

Read Also : गौड़ ब्राह्मण सेंट्रल स्कूल में वार्षिक महोत्सव Annual Festival

Read Also :Honor on Retirement: सरला शर्मा की सेवानिवृत्ति पर सम्मान से विदाई

Read Also : Human Rights Day Messages 2021

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments