Homeहरियाणाझज्जरCrime News in Jhajjar जमीन के लिए दादा, मां और भाई को...

Crime News in Jhajjar जमीन के लिए दादा, मां और भाई को मार डाला, गला घोटकर हत्या

आज समाज डिजिटल, झज्जर:

Crime News in Jhajjar पुरानी जमीन हड़पने के लिए एक युवक ने पहले अपने दादा और उसके कुछ रोज बाद मां और सगे भाई को मौत के घाट उतार दिया। मामले में दिलचस्प पहलू ये भी है कि जिस जमीन को हड़पने के लिए उसने अपने खून के रिश्तों का कत्ल किया वह जमीन भी अब उन लोगों के पास है, जिन्होंने इस जमीन को हड़पने के लिए आरोपी को बहला-फुसलाकर इन जघन्य हत्याओं को अंजाम दिलाया था। यह मामला झज्जर जिले के गांव डीघल का है।

 

एएसपी डबास ने किया खुलाया Crime News in Jhajjar

24 साल के संजीव पुत्र धर्मबीर ने पुश्तैनी जमीन हड़पने के लिए ही इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया। इस हत्याकांड का पूरी तरह खुलासा जिला लघु सचिवालय में एएसपी भारती डबास ने किया। एएसपी के अनुसार गांव डीघल में पिछले साल 11 सितम्बर की रात 78 साल के ईश्वर की मौत हुई थी,लेकिन परिवार वालों व ग्रामीणों ने बुजुर्ग के शव का पोस्टमार्टम साधारण मौत समझ कर नहीं कराया था। उसके बीस दिन बाद ही इसी घर में ईश्वर की पुत्रवधु सुशीला व सचिन के शव भी फांसी के फंदे पर लटके हुए पाए गए थे।

पिता को बेटे पर हुआ शक Crime News in Jhajjar

इनके शवों को नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया, लेकिन कोई शिकायत न होने के चलते पुलिस ने इस मामले में इत्तेफाकिया कार्रवाई की थी। इस बीच एक-दो रोज पूर्व डीघल निवासी धर्मबीर ने पुलिस को सूचना दी थी कि उसे आशंका है कि उसके पिता ईश्वर व उसकी पत्नी सुशीला और बेटे सचिन की हत्या की गई है और इसके लिए उसका सगा बेटा संजीव किसी ने किसी रूप में शामिल है। धर्मबीर की इसी शिकायत पर जब पुलिस ने संजीव को हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू की तो मामला खुद-बखुद खुलता चला गया।

आरोपी को अदालत में पेश कर तीन दिनों के रिमांड पर लिया Crime News in Jhajjar

मामले में खुलासा हुआ कि संजीव ने ही अपने दादा की साढ़े चार एकड़ खेती की जमीन हड़पने के लिए इस पूरी साजिश को अंजाम दिया है। पहले उसने दादा ईश्वर का गला घोंटकर हत्या की और बाद में उसके कुछ ही दिनों बाद उसने अपनी मां व भाई के खाने में नींद की गोलियां मिलाकर पहले उन्हें बेहोश किया और बाद उनकी गला घोंटकर हत्या की।

.उसके बाद उसने मां व भाई के शव को फांसी के फंदे पर इसलिए लटका दिया ताकि उनकी मौत आत्महत्या लगे।  पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर तीन दिनों के रिमांड पर लिया है। पुलिस को इस मामले में अभी कुछ ओर पदार्फाश होने की संभावना है।

Also Read : Share Market Update Today शेयर बाजार धड़ाम! खुलते ही 811 पॉइंट लुढ़का

Read Also : Human Rights Day Messages 2021

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments