Homeहरियाणाअंबालाअंबाला में रक्षक ही बना भक्षक, रुपये और सामान के साथ फरार...

अंबाला में रक्षक ही बना भक्षक, रुपये और सामान के साथ फरार Crime News In Ambala

आज समाज डिजिटल, अंबाला:

Crime News In Ambala साइंस नगरी अंबाला में एक चौकीदार यानी रक्षक ही भक्षक बन गया। वह मौका देखकर हजारों रुपये और सामान लेकर फरार हो गया। ये बात है वीन केयर फार्म कंपनी के चौकीदार की। उसने विश्वासघात करके चोरी की वारदात को अंजाम दिया। छावनी में महेश नगर के साथ लगते खुड्डाकलां निवासी प्रीतपाल ने चाबी देकर कंपनी की सुरक्षा का जिम्मा सौंपा था। सुबह आकर देखा तो कंपनी के दराज से करीब 73 हजार 358 रुपये चोरी हो चुके थे।

चौकीदार का फोन बंद, मामला दर्ज Crime News In Ambala

प्रिंटर के अलावा सामान भी गायब मिला। चौकीदार को देखा तो वह मौके पर नहीं था। फोन भी बंद जा रहा है। मालिक ने गुरुवार देररात साहा थाने में उत्तरप्रदेश के गांव मनीकावास निवासी संजय के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। 12 जनवरी की रात को चौकीदार ने चोरी की थी।

दो माह पहले ही रखा था नौकरी पर Crime News In Ambala 

Was Hired Only Two Months Ago शिकायतकर्ता प्रीतपाल ने बताया कि दो माह पहले ही उसे नौकरी पर रखा था। उससे पहले वह एक कंपनी में काम किया करता था। रात के समय कंपनी को सुरक्षित रखने के लिए वह उसे चाबी देकर चले जाते थे, ताकि वह ध्यान रख सके। कंपनी के पैसे दराज में रखे थे। हालांकि अपने स्तर पर संजय को ढूंढने का काफी प्रयास किया, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा।

सीसीटीवी होता तो पता लग जाती वारदात

प्रीतपाल ने बताया कि उनके कंपनी में कैमरे नहीं लगे। प्राथमिक पूछताछ में पता चला कि चौकीदार के पास उसके गांव से ही एक रिश्तेदार आया हुआ था। 3 दिन से वह उसी के पास रह रहा था। नकदी, प्रिंटर के अलावा वह कॉस्मेटिक का सामान भी ले गए। ट्रेडिंग का काम होने के कारण उनकी कंपनी में यह सामान पड़ा रहता था। पुलिस का कहना है कि चौकीदार के दस्तावेज लेकर जांच शुरू कर दी गई है।(Crime News In Ambala)

Also Read : Bahua ki Sardar Song में एके जाट और श्वेता चौहान की जोड़ी को फैन्स ने खूब किया पसंद

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments